Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Vidur Gave Diwali Technocrats Place In Semi-Finals

विधुर ने दिलाई टेक्नोक्रेट्स को सेमीफाइनल में जगह

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 18, 2017, 04:59 PM IST

चैंपियंस कॉरपोरेट क्रिकेट लीग में टेक्नोक्रेट्स ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।
विधुर ने दिलाई टेक्नोक्रेट्स को सेमीफाइनल में जगह
चंडीगढ़। चैंपियंस कॉरपोरेट क्रिकेट लीग में टेक्नोक्रेट्स ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। उन्होंने ताउ देवी लाल स्टेडियम में खेले गए मैच में चंडीगढ़ ग्रुप आॅफ होटल्स को सात विकेट से हरा दिया। मैच में चंडीगढ़ होटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में आठ विकेट पर 132 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम की ओर से सरब ने 61 रन की पारी खेली जबकि अमन चीमा ने 23 रन का योगदान दिया। टेक्नोक्रेट्स की ओर से नीतिश ने तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि दमन ने दो विकेट लिए। जवाब में उतरी टेक्नोक्रेट्स की टीम ने 16.1 ओवरों में तीन विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। विधुर सेठ ने 59 रन की शानदार पारी खेली जबकि आकाश ने 33 रन बनाए। चंडीगढ़ होटल्स की ओर से अनिल ने दो जबकि अभिलाष ने एक विकेट लिया। विधुर को मैन आॅफ द मैच चुना गया।

स्ट्राइकर्स ने दी एयरटेल को 43 रन से शिकस्त
चंडीगढ़।
न्यू ईयर कप सीजन-2 कॉरपोरेट कप में स्ट्राइकर्स ने एयरटेल पर 43 रन की जीत हासिल की। उन्होंने इंडस वैली ग्राउंड में ख्रेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 25 ओवरों में 6 विकेट पर 184 रन का स्कोर खड़ा किया। निशांत ने 48 रन की पारी खेली जबकि परवीन ने 37 और यशपाल ने 30 रन का योगदान दिया। एयरटेल के लिए दीपक ने दो बल्लेबाजों को चलता किया जबकि मनोज और लखबीर ने एक एक विकेट लिया। जवाब में एयरटेल की टीम 25 ओवरों में नौ विकेट पर 141 रन ही बना सकी। लखबीर ने 46 रन की पारी खेली जबकि नदीम ने दो विकेट चटकाए। रजनीश और रजत कालरा को एक एक विकेट मिला। निशांत को मैन आॅफ द मैच चुना गया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: vidhur ne dilaaee teknokrates ko semifinal mein jgah
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×