Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Vikram Gave A Fabulous Victory To Smyrs

विक्रम ने दिलाई स्मैशर्स को शानदार जीत

विक्रम ने दिलाई स्मैशर्स को शानदार जीत

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 09, 2018, 05:45 PM IST

चंडीगढ़। कॉरपोरेट क्रिकेट टूर्नामेंट में विक्रम के आलराउंड प्रदर्शन की बदौलत स्मैशर्स ने 83 रन की शानदार जीत हासिल की है। उन्होंने सकेतड़ी में खेले गए मैच में आईटीसीसी को 83 रन के विशाल अंतर से मात दी। मैच में आईटीसीसी ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। स्मैशर्स ने इसे गलत साबित किया और 20 ओवरों में 5 विकेट पर 195 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम की ओर से विक्रम सांगवान ने 40 गेंदों पर 64 रन की शानदार पारी खेली जबकि शुभम ने 30 गेंदों पर ताबड़तोड़ 62 रन बनाए। रोजल ने 26 रन का योगदान दिया। आईटीसीसी के लिए सौरव और सोहित ने दो दो बल्लेबाजों को चलता किया।

जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी आईटीसीसी की टीम कुछ खास नहीं कर पाई और उन्होंने 20 ओवरों में 8 विकेट पर 111 रन ही बनाए। सोहित ने 39 रन की पारी खेली जबकि भानू ने 29 रन का योगदान दिया। विजेता टीम स्मैशर्स की ओर से प्रदीप ने 13 रन देकर तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि विक्रम को एक विकेट मिला। विक्रम को आलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन आॅफ द मैच चुना गया।

ई-क्लर्क्स ने दी टीम स्पाइस को शिकस्त
चंडीगढ़।
अराइजिंग चैंपियंस लीग क्रिकेट में स्पाइस डिजिटल की टीम को हार का सामना करना पड़ा और उन्हें लीग मैच में ई-क्लर्क्स ने सात विकेट से मात दे दी। सेक्टर-24 ग्राउंड में खेले गए मैच में ई-क्लर्क्स ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टीम का निर्णय सही रहा और उनकी बॉलिंग के आगे स्पाइस की टीम 17.4 ओवरों में 103 रन के स्कोर पर ढेर हो गई। अमन ने टीम की ओर से 41 रन की पारी खेली जबकि विजय ने 22 रन का योगदान दिया। ई-क्लर्क्स के लिए नीरज ने 13 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी ई-क्लर्क्स की टीम ने 8.1 ओवरों में तीन विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। रोहित सलारिया ने इस जीत में शानदार योगदान देते हुए 60 रन की पारी खेली। विकास जोग ने 18 रन बनाए। स्पाइस के लिए मोंटी ने 30 रन देकर दो विकेट हासिल किए। नीरज को यहां पर मैन आॅफ द मैच चुना गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×