--Advertisement--

विवेक स्कूल बॉयज बने सॉकर चैंपियन

विवेक स्कूल बॉयज बने सॉकर चैंपियन

Danik Bhaskar | Dec 20, 2017, 04:57 PM IST

चंडीगढ़। फर्स्ट गोरडन कारवर मेमोरियल फुटबॉल ट्रॉफी में विवेक स्कूल ने खिताब जीतने में कोई गलती नहीं की और किड्ज आर किड्ज को हराकर टाइटल अपने नाम कर लिया। सेंट स्टीफंस स्कूल में खेले गए फाइनल मैच में दोनों ही टीमों ने शुरुआत से ही अटैक करना आरंभ कर दिया। पहले हाफ में विवेक स्कूल के प्लेयर्स ने मूव बनाया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। किड्ज आर किड्ज के डिफेंडर्स दीवार बनकर खड़े रहे और बॉल को गोल में नहीं जाने दिया। वहीं दूसरे हाफ में भी यही क्रम दोहराया गया।

इस बार किड्ज आर किड्ज की टीम अटैक पर दिखाई दी और विवेक स्कूल के डिफेंडर्स उनके आगे डटे रहे। पहले हाफ की ही तरह दूसरे हाफ में दोनों टीमें 0-0 से बराबर रहीं। नतीजे के लिए टाइब्रेकर का सहारा लेना पड़ा और विवेक स्कूल की टीम ने इसमें कोई गलती नहीं की। विवेक स्कूल ने चार गोल किए जबकि किड्ज आर किड्ज की टीम तीन बाहर ही गोल कर सकी।


वहीं इससे पहले सेमीफाइनल मैच में विवेक स्कूल की टीम ने चितकारा इंटरनेशनल स्कूल को 2-0 से हराया था। विवेक स्कूल ने पहले मिनट से ही अटैक करना आरंभ कर दिया और इसमें टीम को सफलता भी मिली। चौथे ही मिनट में नमन ने मूव बनाया और बॉल को गोल में पहुंचा दिया। इसके बाद 38वें मिनट में प्रभमीत ने गोल दागकर टीम की जीत पक्की कर दी। वहीं दूसरे सेमीफाइनल में किड्ज आर किड्ज की टीम ने सेंट स्टीफंस स्कूल को रोमांचक मैच में 1-0 से हरा दिया। मेजबान टीम का सफर सेमीफाइनल में ही थम गया। मैच का एकमात्र गोल इंजरी टाइम में किड्ज आर किड्ज के लिए प्रभवीर ने किया।