Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Vivek School Defeated Ayeshaar School In Semi-Finals

आयशर स्कूल को हराकर विवेक स्कूल सेमीफाइनल में

सुपर लीग क्रिकेट चैंपियंस ट्रॉफी फॉर अंडर-14 बॉयज में विवेक स्कूल ने शानदार जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह बना ली।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 01, 2018, 06:56 PM IST

आयशर स्कूल को हराकर विवेक स्कूल सेमीफाइनल में

चंडीगढ़।सेंट जोसफ सुपर लीग क्रिकेट चैंपियंस ट्रॉफी फॉर अंडर-14 बॉयज में विवेक स्कूल ने शानदार जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह बना ली। सेंट जोसफ स्कूल में खेले गए मैच में विवेक स्कूल ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 24.2 ओवरों में 140 रन के स्कोर पर सभी विकेट गंवा दिए। अर्शदीप ने 37 रन बनाए जबकि श्लोक ने 24 रन का योगदान दिया।

आयशर स्कूल की ओर से नीतिश ने दो विकेट लिए जबकि पीयूष ने एक विकेट हासिल किया। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी आयशर स्कूल की टीम ने काफी प्रयास किया लेकिन वे 22 ओवरों में 130 रन के स्कोर पर ही सिमट गए। मयंक ने 63 रन की पारी खेली लेकिन वे टीम को जीत नहीं दिला सके। विवेक स्कूल की ओर से आर्यमान ने 30 रन देकर तीन विकेट हासिल किए।

इससे पहले खेले गए मैच में सेंट सोल्जर स्कूल ने स्काई वर्ल्ड स्कूल पंचकूला को 7 रन से हरा दिया। मैच में सेंट सोल्जर स्कूल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवरों में बिना विकेट गंवाए 148 रन का स्कोर खड़ा किया। आरव ने 100 रन की नाबाद पारी खेली जबकि अखिलेश ने नाबाद 32 रन बनाए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी स्काई स्कूल की टीम ने 18 ओवरों में 5 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। जीवेश ने नाबाद 21 रन बनाए जबकि विक्रम ने 17 रन का योगदान दिया। सेंट सोल्जर की ओर ये आर्यक और मानिक ने एक एक विकेट हासिल किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×