Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Vivek School Made The Final Place, Now Competing With Kidz R Kidz

विवेक स्कूल ने बनाया फाइनल में स्थान, अब मुकाबला किड्ज आर किड्ज से

विवेक स्कूल ने बनाया फाइनल में स्थान, अब मुकाबला किड्ज आर किड्ज से

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 19, 2017, 04:57 PM IST

चंडीगढ़। सेंट स्टीफंस स्कूल द्वारा आयोजित पहले गॉर्डन कारवर मेमोरियल फुटबॉल ट्रॉफी फॉर अंडर-11 बॉयज में विवेक स्कूल ने शानदार जीत के साथ फाइनल में स्थान बना लिया है। अब खिताब के लिए विवेक स्कूल का सामना किड्ज आर किड्ज टीम के साथ होगा। उन्होंने मेजबान सेंट स्टीफंस स्कूल की टीम को हराकर बाहर कर दिया।


सेंट स्टीफंस स्कूल में खेले गए पहले पहले सेमीफाइनल में विवेक स्कूल का सामना चितकारा इंटरनेशनल स्कूल के साथ था। विवेक स्कूल ने पहले मिनट से ही अटैक करना आरंभ कर दिया और इसमें टीम को सफलता भी मिली। चौथे ही मिनट में नमन ने मूव बनाया और बॉल को गोल में पहुंचा दिया। टीम का खाता खुल गया और इसके बाद चितकारा स्कूल की टीम गोल बराबर करने की कोशिश करती रही। विवेक स्कूल की टीम ने 35वें मिनट के बाद फिर से अटैक को तेज किया। तीन मिनट बाद ही उन्हें सफलता मिली और 38वें मिनट में प्रभमीत ने गोल दागकर टीम की जीत पक्की कर दी। इसके बाद कोई गोल नहीं हो सका और विवेक स्कूल की टीम ने मैच को 2-0 से अपने नाम कर लिया।


वहीं दिन के दूसरे सेमीफाइनल में किड्ज आर किड्ज की टीम ने सेंट स्टीफंस स्कूल को रोमांचक मैच में 1-0 से हरा दिया। मेजबान टीम का सफर सेमीफाइनल में ही थम गया। मैच के शुरुआत में दोनों ही टीमों ने गोल करने की काफी कोशिश की। पांचवें मिनट में स्टीफंस के ओम शर्मा को ओपन गोल करने का मौका मिला लेकिन वे 6 यार्ड से बॉल को गोल में नहीं दा सके। इसके बाद एक मौका किड्ज आर किड्ज ने भी गंवाया और पहले हाफ में दोनों टीमें 0-0 पर ही रहीं। इसके बाद दूसरे हाफ में स्टीफंस को कई मौके मिले लेकिन वे गोल नहीं कर सके। मैच बिना गोल के ही खत्म हो रहा था। इंजरी टाइम में किड्ज आर किड्ज के लिए प्रभवीर ने बॉल को गोल की ओर मारा और स्टीफंस के गोलकीपर इसे रोक नहीं सके।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×