Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Voting For Punjab Local Body Elections, Result Will Be Announced By Evening

पंजाब निकाय चुनाव के लिए मतदान जारी, आज शाम को ही घोषित होंगे रिजल्ट

पंजाब निकाय चुनाव के लिए मतदान जारी, आज शाम को ही घोषित होंगे रिजल्ट

suraj thakur | Last Modified - Dec 17, 2017, 10:23 AM IST

चंडीगढ़। जालंधर, अमृतसर और पटियाला नगर निगमों के साथ ही सूबे में 32 नगर काउंसिलों पंचायतों में रविवार को सुबह 8 से शुरू हुआ मतदान शाम 4 बजे सम्पन्न हो गया। उसके बाद वोटों की गिनती और फिर नतीजों का ऐलान कर दिया जाएगा। पढ़ें पूरी खबर...


मुख्य मुकाबला कांग्रेस और अकाली-भाजपा में है। इलेक्शन अफसर जगपाल संधू ने कहा कि 3 नगर निगमों के 225 वार्डों में से 222 में और 32 नगर काउंसिलों पंचायतों के कुल 327 वार्ड में चुनाव हैं।


राज्य के 90 वार्डों में उम्मीदवार बिना विरोध से जीत गए हैं। इन में से 3 उम्मीदवार पटियाला निगम और 87 नगर काउंसिलों और नगर पंचायतों के हैं।


लगभग 15500 पुलिस मुलाजिम तैनात किए गए हैं। अमृतसर के 85 वार्डों के लिए 413 उम्मीदवार मैदान में हैं। जालंधर के 80 वार्डों के लिए 305 कैंडिडेट मैदान में हैं। पटियाला में 57 वार्डों में से 3 पर निर्विरोध चुनाव हो चुका है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pnjaab nikay chunaav ke liye smpnn, aaj hi der shaam ghosit hongae rijlt
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×