Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Wally Academy Won By Singla

सिंगला के संयम से लगाए शतक से जीती वालिया एकेडमी

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 02, 2018, 06:05 PM IST

पहले ग्रेकोब कप में संयम सिंगला के शानदार शतक की बदौलत नरेंद्र वालिया क्रिकेट एकेडमी ने जीत के सफर को जारी रखा है।
सिंगला के संयम से लगाए शतक से जीती वालिया एकेडमी

पंचकूला।पहले ग्रेकोब कप में संयम सिंगला के शानदार शतक की बदौलत नरेंद्र वालिया क्रिकेट एकेडमी ने जीत के सफर को जारी रखा है। उन्होंने यहां पर अपने ही सेंटर की बी टीम को 145 रन के विशाल अंतर से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली है। मैच में टीम-ए ने पहले बल्लेबाजी करत९ हुए 25 ओवरों में दो विकेट पर 230 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में टीम-बी ने 25 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 85 रन ही बनाए।


सेंट सोल्जर स्कूल ग्राउंड में खेले गए मैच में वालिया एकेडमी टीम-ए ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और ओपनर संयम सिंगला ने आते ही शॉट्स लगाने शुरू कर दिए। साहिल पुजारा ने 40 रन बनाकर उनका पूरा साथ दिया। संयम ने एक छोर संभाले रखा और 18 चौकों के साथ चार ताबड़तोड़ छक्कों की मदद से संयम ने नाबाद 118 रन की पारी खेली। साहिल पुजारा ने अपनी पारी में चार छक्के लगाए। साहिल के जाने के बाद तुषार शर्मा पिच पर पहुंचे। दोनों ने तेजी के साथ रन बनाए। उन्होंने 16 गेंदों पर सात चौकों और एक छक्के की मदद से 36 रन बनाकर टीम का स्कोर 25 ओवरों में दो विकेट पर 230 रन तक पहुंचाया। श्रेय ढींगरा और माधव ने एक एक विकेट हासिल किया।
जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी टीम-बी के दोनों ओपनर बड़ा स्कोर नहीं बना सके। शिवम ढींगरा चार रन बनाकर सूरज का शिकार बन गए जबकि रंजीत मेहतानी16 रन बनाकर लौट गए। हर्षित महतानी ने टीम को कुछ समय के लिए संभाला और 29 रन की पारी खेली। इसके बाद टीम का कोई बल्लेबाज पिच पर संघर्ष नहीं कर सका और टीम-बी 25 ओवरों में आठ विकेट पर 85 रन ही बना सकी। विजेता टीम की ओर से शिबजीत सिंह ने बिना विकेट गंवाए दो रन बनाए जबकि केशन भत्ता ने 8 रन देकर दो विकेट हासिल किए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: singalaa ke snym se lgaaae shtak se jeeti vaaliyaa ekedmi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×