Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Warriors Register 9 Wins On Sunrisers XI

सनराइज इलेवन पर वॉरियर्स ने दर्ज की 9 विकेट की जीत

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 02, 2018, 05:59 PM IST

अक्ष राणा के शानदार अर्धशतक की बदौलत वॉरियर्स इलेवन ने सनराइज इलेवन पर नौ विकेट की जीत दर्ज की।
सनराइज इलेवन पर वॉरियर्स ने दर्ज की 9 विकेट की जीत

चंडीगढ़।सेंट जोसफ सुपर लीग चैंपियंस ट्रॉफी फॉर अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में अक्ष राणा के शानदार अर्धशतक की बदौलत वॉरियर्स इलेवन ने सनराइज इलेवन पर नौ विकेट की जीत दर्ज की। सेंट जोसफ स्कूल में खेले गए मैच में सनराइज इलेवन ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने 20 ओवरों में 6 विकेट पर 119 रन का स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य चावला ने 40 रन की पारी खेली जबकि कृष्ण चावला ने 34 रन का योगदान दिया। वॉरियर्स की ओर से तिमिन , चेतन और प्रणव ने एक एक विकेट हासिल किया।

जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी वॉरियर्स इलेवन की टीम ने 13.4 ओवरों में एक विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। अक्ष राणा ने नाबाद 52 रन की पारी खेली जबकि अर्शदीप सिंह ने 33 रन का योगदान दिया। मयंक ने विपक्षी टीम की ओर से एक विकेट हासिल किया।


वहीं दिन के दूसरे मुकाबले में पैराडाइज इलेवन ने दस विकेट की जीत हासिल की। उन्होंने सनराइज इलेवन को मात दी। मैच में सनराइज इलेवन ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवरों में नौ विकेट पर 108 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम की ओर से चंदन ने नाबाद 24 रन बनाए जबकि कृष ने 18 रन जोड़े। पैराडाइज इलेवन की ओर से अनुभव ने 18 रन देकर तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि आरव ने दो विकेट हासिल किए। इंदर ने एक विकेट झटका। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी पैराडाइज इलेवन की टीम ने 8.5 ओवरों में बिना विकेट खोकर 109 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। सक्षम ने नाबाद 54 रन की पारी खेली जबकि अनुभव ने 31 रन का योगदान दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: snraaij ilevn par voriyrs ne drj ki 9 viket ki jeet
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×