Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Wife Refuses To Bring Him To New Zealand, Man End Life

न्यूजीलैंड जाकर पत्नी हुई बेवफा, पति ने उठाया ये कदम

न्यूजीलैंड जाकर पत्नी हुई बेवफा, पति ने उठाया ये कदम

vikas sharma | Last Modified - Dec 21, 2017, 01:31 PM IST

संगरूर. महल कलां. छीनीवाल के व्यक्ति ने अपनी पत्नी से तंग आकर खुदकुशी कर ली है। थाना महलकलां प्रभारी कमलजीत सिंह ने कहा कि मृतक के भाई गुरतेज सिंह ने बयान दर्ज करवाए हैं कि उसके भाई सतनाम सिंह पुत्र जगदेव सिंह को विवाह दो वर्ष पहले नवदीप के साथ हुआ था, शादी के बाद नवदीप को उन्होंने अपने खर्च पर न्यूजीलैंड भेज दिया, लेकिन बाद में सतनाम की नवदीप के साथ वैवाहिक रिश्ते में खटास आनी शुरू हो गई, जिससे तंग आकर उसके भाई ने जहरीली चीज निगल कर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर मृतक सतनाम की पत्‍नी सहित ससुराल पक्ष के पांच सदस्यों पर केस दर्ज कर लिया है।


जानकारी के मुताबिक, मृतक 28 वर्षीय सतनाम सिंह ने 40 लाख रुपए खर्च कर पत्‍नी को न्‍यूजीलैंड भेजा था। पत्‍नी ने कहा था कि न्‍यूजीलैंड पहुंचते ही वह उसे भी वहां बुला लेगी, लेकिन वहां पहुंचते ही उसके तेवर बदल गए। युवती ने वहां पहुंचने के बाद पति से संपर्क रखना बंद कर दिया। इसके बाद उसने नवदीप के मायके वालों से संपर्क किया, लेकिन उसे वहां से भी निराशा हाथ लगी। कई कोशिशों के बाद भी पत्‍नी से संपर्क नहीं होने पर युवक ने जहर खाकर जान दे दी।


सतनाम सिंह के भाई गुरतेज सिंह ने बताया कि भाई का विवाह 25 मार्च 2016 को लुधियाना जिले के गांव बनहोड़ की नवदीप कौर से हुआ था। शादी के बाद सतनाम सिंह की पत्नी ने न्यूजीलैंड जाकर नौकरी करने की इच्‍छा जताई। उसने कहा कि वहां पहुंच कर वह सतनाम को भी सारे प्रावधान व औपचारिकता पूरी कर बुला लेगी। इस पर सतनाम ने करीब 40 लाख रुपए खर्च कर नपदीप को न्‍यूजीलैंड भिजवा दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: nyujilaind jaakar patni huee bevfaa, pti ne uthaayaa ye kdm
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×