Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Yuvraj Singh Won Gold In 100 Meters Race

युवराज सिंह ने जीता १०० मीटर रेस में गोल्ड

युवराज सिंह ने जीता १०० मीटर रेस में गोल्ड

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 04, 2017, 04:33 PM IST

चंडीगढ़।लर्निंग पाथ्स स्कूल एनुअल स्पोर्ट्स मीट में युवराज सिंह ने 100 मीटर इवेंट में गोल्ड मेडल हासिल किया। स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स सेक्टर-7 में उन्होंने अंडर-14 कैटेगरी में टॉप स्पॉट हासिल किया। गर्ल्स में असीस बाजवा ने गोल्ड मेडल जीतकर सभी को पीछे कर दिया। अंडर-12 बॉयज कैटेगरी के 100 मीटर में नमन कलसी ने शीर्ष स्थान हासिल किया जबकि लकडिय़ों में सोवा गुरिया सबसे आगे रहीं।



अंडर-14 बॉयज कैटेगरी की 400 मीटर रेस में श्रेय ओबरॉय ने टॉफी जीती और लेशा सिंह गर्ल्स में सबसे आगे रहीं। अंडर-1 गर्स का टाइटल सुधिक्षा तलवार के नाम रहा और नमन बॉयज में गोल्ड जीते। अंडर-10 बॉयज के लिए यहां पर 400*100 मीटर रीले रेस का आयोजन किया गया। इसमें अनमोल, सारंग, समप्रभाव और उद्धव ने मेडल हासिल किया।

अंडर-10 कैटेगरी की रीले मीटर रेस में मुस्कान, संयना, उपजोत और समीक्षा विजेता रहीं। अंडर-10 बॉयज 200 मीटर में सक्षम खन्ना ने गोल्ड मेडल जीता। गर्ल्स त्रिवांशिका विजेता रहीं। आकाश हाउस को आॅवरआॅल बेस्ट हाउस का टाइटल मिला।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: yuvraaj sinh ne jeetaa 100 mitr res mein gaold
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×