Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Yuvrajs Team Also Won In Low Scoring Match

लो स्कोरिंग मैच में भी जीती युवराज की टीम

सैयद मुश्ताक अली ऑल इंडिया ट्रॉफी में पंजाब की टीम ने लो-स्कोरिंग मैच में राजस्थान को पांच रन से हरा दिया।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 25, 2018, 06:35 PM IST

लो स्कोरिंग मैच में भी जीती युवराज की टीम

चंडीगढ़। सैयद मुश्ताक अली ऑल इंडिया ट्रॉफी में पंजाब की टीम ने लो-स्कोरिंग मैच में राजस्थान को पांच रन से हरा दिया। मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में नौ विकेट पर 129 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में राजस्थान ने काफी प्रयास किया लेकिन वे 20 ओवरों में आठ विकेट पर 124 रन ही बना सके। बरिंदर सरां ने तीन विकेट लिए जबकि मनप्रीत गोनी ने दो विकेट लिए।


कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले गए मैच में राजस्थान ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पंजाब की शुरुआत अच्छी नहीं रही और मनदीप सिंह एक रन पर चाहर का शिकार बन गए। मनन वोहरा और कप्तान हरभजन ने कुछ शॉट्स लगाए लेकिन चाहर ने मनन को भी जल्द पैवेलियन भेज दिया। मनन 12 गेंद पर 20 रन बनाकर लौटे। भज्जी ने 31 गेंदों पर 32 रन बनाए। गुरकीरत मान सिर्फ एक रन बनाकर और युवराज सिंह चार रन बनाकर सस्ते में आउट हो गए। टीम खराब स्थिति में थी तभी शरद लुंबा ने 31 रन बनाकर टीम को संभाला। बरिंदर सरां के 13 और अभिषेक के 12 रनों की बदौलत टीम ने 20 ओवरों में नौ विकेट पर 129 रन बनाए। राजस्थान की ओर से एस. अहमद ने तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि डीएम चाहर और आरडी चाहर ने दो दो विकेट लिए। एवी चौधरी और सीपी सिंह ने एक एक विकेट लिया।
पंजाबी की पेस बैट्री रही चार्ज:
राजस्थान की टीम ने पारी की शुरुआत रनआउट के साथ की। आदित्य चार रन बनाकर लौट गए। वहीं अंकित लांबा ने टीम को कुछ देर के लिए संभाला और 47 रन की पारी खेली। वहीं दूसरी ओर से पंजाब ने विकेट गिराने का क्रम जारी रखा। एमके लोमरोर ने 21 रन बनाए लेकिन इसके बाद टीम के बल्लेबाज विकेट गंवाते चले गए। राजस्थान की पूरी टीम 124 रन पर सिमट गई। पंजाब की ओर से बरिंदर सरां ने 4 ओवरों में 22 रन देकर तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि मनप्रीत गोनी ने 3 ओवरों 20 रन देकर दो विकेट निकाले। हरभजन और मनदीप सिंह ने एक एक विकेट लिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: lo skoringa maich mein bhi jeeti yuvraaj ki team
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×