Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »News» Ajmer Madanganj-Kishangarh Strangled And Murdered Of Woman, Accused Arrested In Chandigarh

अजमेर से भागे थे महिला का कत्ल और 7 लाख लूट कर, चंडीगढ़ पुलिस ने दबोचे

अभिशेक धीमान | Last Modified - Nov 26, 2017, 06:10 PM IST

दोनों आरोपियों से पुलिस ने सात लाख रुपए कैश भी बरामद किया है। चंडीगढ़ पुलिस ने इसकी सूचना अजमेर पुलिस को दे दी है।
  • अजमेर से भागे थे महिला का कत्ल और 7 लाख लूट कर, चंडीगढ़ पुलिस ने दबोचे
    +2और स्लाइड देखें
    हिरासत में लिए गए आरोपी।

    चंडीगढ़।राजस्थान के अजमेर के मदनगंज-किशनगढ़ में बुधवार 22 नवंबर को दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला का गला घोंट कर हत्या करने और लूट के मामले में संलिप्त आरोपियों को चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपियों को पुलिस ने सेक्टर 42 के इटावा में धर दबोचा है। दोनों आरोपियों से पुलिस ने सात लाख रुपए कैश भी बरामद किया है। चंडीगढ़ पुलिस ने इसकी सूचना अजमेर पुलिस को दे दी है।पढें पूरी खबर...

    ऐसे धरे चंडीगढ़ पुलिस ने आरोपी...


    पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मर्डर केस का मुख्य आरोपी सुनील कुमार महिला को मौत के घाट उतारने के बाद लूटा हुआ कैश और ज्वैलरी लेकर चंडीगढ़ पहुंचा था और अपने रिश्तेदार धर्मपाल के साथ पिछले दो दिन से चंडीगढ़ के कजहेड़ी इलाके में एक होटल में ठहरा हुआ था। सुनील कुमार को जब ऐसा लगा कि अजमेर में महिला की मौत का मामला ठंडा पड़ गया होगा तो वह धर्मपाल के साथ बीते शनिवार की रात 3 बजे कजहेड़ी से पैदल चंडीगढ़ आईएसबीटी की ओर रवाना चल पड़ा। जब ये दोनों इटावा चौक पर पहुंचे तो, गश्त कर रही पुलिस ने इन्हें पूछताछ की और इनके बैग की तलाशी ली। बैग से पुलिस को जब 7 लाख रुपए कैश, सोना और मिर्ची पाउडर मिला तो पुलिस इन्हें थाने ले आई। सख्ती करने पर सुनील ने बताया कि वह महिला के मर्डर करने की घटना में संलिप्त है, हालांकि धर्मपाल का इस घटना में कोई हाथ नहीं है। पुलिस ने इसकी सूचना अजमेर पुलिस को दे दी है।

    ये है मामला...


    गौरतलब है अजमेर के मदनगंज-किशनगढ़ कि अज्ञात लुटेरों ने 22 नवंबर को दिनदहाड़े महिला का गला घोंटकर हत्या कर दी थी। लुटेरों ने महिला की आंखों में मिर्ची डालकर और उसके बाद घसीटकर दूसरे कमरे में ले जाकर दुपट्टे से गला घोंट दिया था। इसके बाद लुटेरे मकान की पहली मंजिल से नकदी, जेवरात लूटकर फरार हो गए थे। चौंकाने वाला तथ्य ये रहा कि पूरी घटना की भनक आसपास में किसी को नहीं चली। घटना का पता शाम 6.15 बजे के आसपास महिला के पति के घर आने पर चला था।

    आगे की स्लाइड्स भी देखें...

  • अजमेर से भागे थे महिला का कत्ल और 7 लाख लूट कर, चंडीगढ़ पुलिस ने दबोचे
    +2और स्लाइड देखें
    पुलिस ने बरामद की नकदी और जेवरात
  • अजमेर से भागे थे महिला का कत्ल और 7 लाख लूट कर, चंडीगढ़ पुलिस ने दबोचे
    +2और स्लाइड देखें
    बरामद किया गया सामान।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Ajmer Madanganj-Kishangarh Strangled And Murdered Of Woman, Accused Arrested In Chandigarh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×