Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Another Foreign Girl Marry Indian Boy, Now Family In Trouble

गोरी मेम से फेसबुक पर प्यार, फिर शादी, अब कहानी में आया ये ट्विस्ट

गोरी मेम से फेसबुक पर प्यार, फिर शादी, अब कहानी में आया ये ट्विस्ट

vikas sharma | Last Modified - Nov 15, 2017, 11:04 AM IST

लुधियाना.लुधियाना के नजदीक जगराओं के गांव मलसीआ के रहने वाले गुरसेवक सिंह सिद्धू की प्रेम कहानी की शुरुआत फेसबुक से शुरू होती हुई शादी में बदल गई। लेकिन अब उसकी इस लव स्टोरी में एक नया ट्विस्ट आ गया है। इस वजह से वह काफी परेशान है।

दरअसल, गुरसेवक सिंह सिद्धू दो साल पहले कैनेडा की सिटी कैलगिरी की रहने वाली मरिंडा से फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई, फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। फिर गोरी मेम ने पंजाब के रीती-रिवाजों को अपनाया और गुरसेवक सिंह से यहां आकर शादी कर ली। गुरसेवक के गांव के सरपंच और सभी रिश्तेदार इस शादी में शामिल हुए थे।

वहीं, मरिंडा ने dainikbhaskar.com से बातचीत में बताया कि उसकी गुरसेवक से 2014 में फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी। इसके तीन महीने बाद वह इंडिया आई गुरसेवक से मिली थी। फिर हमारी दोस्ती प्यार में बदली और हमने शादी कर ली।

दोनों परिवार शादी से खुश, लेकिन कैनेडा सरकार नाराज...


गुरसेवक और मरिंडा के परिवार वाले इस शादी से बहुत खुश हैं। अब इनके एक बेटा भी है। मीडिया से बातचीत में गुरसेवक सिंह ने बताया कि कैनेडा सरकार हमारी इस शादी फर्जी मान रही है। पत्नी कैनेडा जा चुकी है और कैनेडा सरकार मुझे (गुरसेवक) वहां रहने की पीआर (परमानेंट रेसिडेंसी) नहीं दे रही। इस वजह से मैं अपने परिवार के बिना यहां पंजाब में रह रहा हूं। गुरसेवक ने भारत सरकार और पंजाब सरकार से निवेदन किया है कि उसे विदेश जाने की अनुमति दी जाए, क्योंकि मेरा कसूर शायद यह है कि मैंने एक विदेशी लड़की से प्यार किया और उससे शादी की।

आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×