Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Arvs Goal Is To Give DPS Victory Over Stephens

आरव के गोल ने दिलाई डीपीएस को स्टीफंस पर जीत

आरव के गोल ने दिलाई डीपीएस को स्टीफंस पर जीत

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 06, 2017, 07:57 PM IST

चंडीगढ़।यूटी एजुकेशन डिपार्टमेंट द्वारा आयोजित इंटर स्कूल अंडर-14 फुटबॉल टूर्नामेंट में आरव के गोल की मदद से डीपीएस-40 ने शानदार जीत हासिल की। गवर्नमेंट स्कूल-22 में खेले गए मैच में डीपीएस-40 की टीम ने सेंट स्टीफंस स्कूल को 1-0 से हरा दिया। दोनों के बीच मैच कांटे का रहा और पहले मिनट से ही आक्रमण का दौर शुरू हो गया। 35 मिनट तक दोनों टीमें गोल नहीं कर सकी और स्कोर बोर्ड पर 0-0 ही रहा। इसके बाद 35वें मिनट में डीपीएस के आरव को गोल करने का मौका मिला जिसे उन्होंने हाथ से नहीं जाने दिया।
आरव ने 38वें मिनट में टीम का खाता खोला और यही मैच का एकमात्र गोल रहा और डीपीएस ने मैच 1-0 से अपने नाम कर लिया। वहीं सेंट जॉन्स स्कूल ने स्ट्रॉबेरी फील्ड स्कूल को 6-5 से हराया। इससे पहले फुल टाइम तक दोनों टीमें 1-1 से बराबर रहीं थी। पेनल्टी किक में विजेता टीम की ओर से शौर्य, युवराज, इशान, जपनीत और भारतेज ने गोल किए। माउंट कार्मल स्कूल ने कुंदन इंटरनेशनल को एकतरफा अंदाज में 3-0 से हरा दिया। जसकरन सिंह ने इस जीत में दो गोल किए। उन्होंने सातवें और 35वें मिनट में गोल किया जबकि प्रभजोत ने 12वें मिनट में गोल किया। सॉपिन्स स्कूल की टीम ने सेंट जोसफ को 3-1 से हराया। अर्जुन, हार्दिक और कमल ने एक एक गोल किया।

चितकारा इंटरनेशनल से हारा अंकुर स्कूल:
इंटर स्कूल अंडर-14 फुटबॉल में चितकारा इंटरनेशनल स्कूल ने अंकुर स्कूल को 3-0 से हरा दिया। मैच का पहला गोल दिग्विजय ने किया जबकि तुषार ने दूसरा गोल किया। इसके बाद कार्तिक ने गोल करके टीम की जीत पक्की कर दी। वहीं सेंट सोल्जर स्कूल ने डीएवी स्कूल पर टाइब्रेकर में 3-1 से जीत हासिल की। विजेता टीम के लिए काव्या, गुरांश और दीप ने एक एक गोल किया। गवर्नमेंट स्कूल-26 की टीम ने सेंट कबीर स्कूल पर 1-0 से जीत हासिल की और एकमात्र गोल गौरव ने किया। सेंट जेवियर्स स्कूल ने दिन के अंतिम मैच में चंडीगढ़ बैप्टिस्ट पर 3-0 की जीत हासिल की। समृद्ध, जश्नजोत और अभिषेक ने एक एक गोल किया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×