Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Auto Rickshaw Driver And Tow Otthers Sent To 2 Day Police Remand

ऑटो में गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपियों को 2 दिन की रिमांड पर भेजा

ऑटो में गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपियों को 2 दिन की रिमांड पर भेजा

vikas sharma | Last Modified - Nov 29, 2017, 04:09 PM IST

ऑटो में गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपियों को 2 दिन की रिमांड पर भेजा

चंडीगढ़. सेक्टर-53 में 22 साल की लड़की से गैंगरेप करने वाले आरोपी मोहम्मद इरफान, मोहम्मद गरीब और पोपू सीरियल को कोर्ट ने दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। अब इस मामले में अगली सुनवाई शुक्रवार 1 दिसंबर को होगी।


जानकारी के मुताबिक, रिमांड मिलने के बाद पुलिस की पहली कोशिश होगी वो कपड़े बरामद करना जो आरोपियों ने वारदात के समय पहने थे। अगर ये कपड़े या अंडरगार्मेंट्स धोए नहीं गए हैं तो पुलिस को अहम सबूत मिल सकता है। वहीं, पुलिस सीन री-कन्स्ट्रक्ट भी करेगी।


दो आरोपी हैं दिहाड़ी मजदूर...


इससे पहले रविवार को गैंगरेप मामले में इरफान के बाद पुलिस ने गरीब और पोपू की भी 22 साल की पीडि़त लड़की से पहचान करवाई थी। लड़की ने दोनों आरोपियों को पहचान लिया था। इसके बाद दोनों आरोपियों को भी न्यायिक हिरासत में बुड़ैल जेल भेज दिया गया था। फिर सोमवार को पीडि़ता द्वारा इन दोनों आरोपियों की भी मजिस्ट्रेट के सामने शिनाख्त करवाई गई थी। इसके बाद पुलिस ने बुधवार को सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगा था। बताया गया कि पोपू और गरीब दोनों दिहाड़ीदार मजदूर हैं और इरफान के साथ मिलकर उन्होंने गैंगरेप की प्लानिंग की थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×