Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» CCTV FOOTAGE: 3.5 Lakh Rupees Robbed From A 70 Year Old Man Near Modi College, Patiala

एक बाइक सवार ने बुजुर्ग के सिर पर रॉड मारी, नीचे गिरने पर दूसरे ने लूटे ३.५ लाख

एक बाइक सवार ने बुजुर्ग के सिर पर रॉड मारी, नीचे गिरने पर दूसरे ने लूटे ३.५ लाख

suraj thakur | Last Modified - Nov 24, 2017, 11:41 AM IST

पटियाला। शहर के सुनामी गेट, फीलखाना स्कूल के पास दो बाइकों पर सवार तीन नकाबपोश लुटरे एक एक्टिवा सवार 77 साल के बुजुर्ग पर हमला कर उनसे 3.5 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। पैसे बुजुर्ग की एक्टिवा की डिग्गी में रखे होने के चलते लुटरे एक्टिवा ही ले गए। घटना 20 नवंबर की है, जिसका सीसीटीवी अब सामने आया है। हालांकि, तीनों आरोपी अब भी फरार हैं।


ऐसे दिया घटना को अंजाम...

वारदात में जख्मी बुजुर्ग की पहचान मोहल्ला कटड़ा साहिब सिंह निवासी धर्मपाल के रूप में हुई है। तीनों लुटेरों ने वारदात को 20 नवंबर सोमवार सुबह 11 बजे रेकी के बाद अंजाम दिया।
सीसीटीवी में दिख रहा है कि बिना नंबर प्लेट की एक बाइक पर एक लुटेरा और बिना नंबर प्लेट की दूसरी बाइक पर दो लुटेरे थे। धर्मपाल का पीछे करते-करते तीनों सुनामी गेट पहुंचे। फीलखाना स्कूल के पास मौका मिलने पर एक लुटेरा धर्मपाल के सिर पर पीछे से रॉड मारकर फरार हो गया। धर्मपाल के नीचे गिरते ही पीछे से दूसरी बाइक पर सवार दो लुटेरे उनके पास रुके। बाइक पर पीछे बैठे लुटेरे ने धर्मपाल की एक्टिवा उठाई तो लोगों को लगा कि वह मदद कर रहा है।

एक्टिवा की डिग्गी में थे रुपए...

डिग्गी में रुपए होने के चलते वह एक्टिवा पर सवार होकर फरार हो गया। तीनों लुटेरे अलग-अलग दोपहिया वाहनों से अलग-अलग डायरेक्शन में फरार हुए। आसपास के लोगों ने जख्मी धर्मपाल को पास के क्लीनिक में बैठाया। हादसे की सूचना पर धर्मपाल का बेटे तरुण कुमार पहुंचा। वह पित को अस्पताल ले गया।


वारदात की सूचना पर थाना कोतवाली एसएचओ, थाना डिवीजन नंबर-2 एसएचओ और डीएसपी सौरव जिंदल मौके पर पहुंचे और जानकारी जुटाई। सीसीटीवी कैमरों में लुटेरे वारदात को अंजाम देते समय कैद हुए। तीनों लुटेरों ने सिर पर टोपी और चेहरे कपड़े से ढंके थे।

पुलिस के टारगेट पर आए तीन युवक, घर से फरार...

सुनामी गेट, फीलखाना स्कूल के पास बीते सोमवार को 77 साल के धर्मपाल से 3 लाख रुपए व एक्टिवा लूट के मामले में पुलिस के टारगेट पर अब माजरी और रोड़ी कुट्ट मोहल्ला के रहने वाले तीन युवक हैं। वारदात के बाद से ही तीनों घरों से फरार हैं। क्लूहाथ लगने पर पुलिस ने तीनों युवकों के अलावा वीरवार को शहर में ही रहने वाले एक चौथे युवक को भी राउंड-अप किया। पूछताछ पूरी होने पर वीरवार को उसे छोड़ दिया गया।

ब्लाइंड केस नहीं रहा...

सूत्रों की मानें तो पुलिस टीम का यह केस अब ब्लाइंड केस नहीं रहा है। पुलिस महज तीनों आरोपियों के काबू में आने के इंतजार में है। आरोपियों के घरों से फरार होने के चलते पुलिस टीमें उनकी तलाश के लिए टेक्निकल मदद भी ले रही है। सूत्रों की मानें तो आरोपी फिलहाल जिला पटियाला से ही फरार हैं। डीएसपी सौरव जिंदल ने मामले में स्पष्ट तौर पर कुछ भी कहने से इंकार किया। उन्होंने माना की पुलिस टीम आरोपियों के बहेद समीप पहुंच गई है।

आगे की स्लाइड्स में देखें सीसीटीवी फुटेज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×