Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Challengers Complete The Warriors Challenge

चैलेंजर्स ने पूरा किया वॉरियर्स का चैलेंज

चैलेंजर्स ने पूरा किया वॉरियर्स का चैलेंज

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 22, 2017, 08:10 PM IST

चंडीगढ़।इंटर एकेडमी अंडर-12 क्रिकेट टूर्नामेंट में चैलेंजर्स ने वॉरियर्स को लीग मैच में 15 रन के अंतर से हराकर चैलेंज पूरा कर लिया। सेंट सोल्जर स्कूल में खेले गए मैच में चैलेंजर्स ने पहले बल्लेबाजी की और उन्होंने 25 ओवरों में 149 रन के स्कोर पर सभी विकेट गंवा दिए। टीम के लिए अंश राणा ने 38 रनों की पारी खेली जबकि तन्मय लटका ने 26 रन का योगदान दिया। वॉरियर्स की ओर से प्रणय गोयल ने 14 रन देकर पांच बल्लेबाजों को चलता किया जबकि आदित्य जैन, सूरज व उद्धव जिंदल ने एक एक विकेट हासिल किया।


जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी वॉरियर्स की टीम ने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन वे लक्ष्य तक नहीं पहुंच सके। वॉरियर्स की टीम 25 ओवरों में नौ विकेट पर 134 रन ही बनाए। संयम सिन्हा ने 34 रन की पारी खेली जबकि उद्धव जिंदल और साहिल पुजारा ने 22-22 रन का योगदान दिया। चैलेंजर्स की ओर से पियूष ने नौ रन देकर तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि आदित्य सेठी,भव्य कपूर, नवीन चंचल और तन्मय लटका ने एक एक विकेट हासिल किया। अंश राणा और पियूष गुप्ता को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

पंचकूला रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप 25 से
चंडीगढ़।
डिस्ट्रिक्ट रोलर स्केटिंग एसोसिएशन द्वारा डिस्ट्रिक्ट रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप का आयोजन 25 नवंबर से ब्लू बर्ड हाई स्कूल सेक्टर-16 में किया जाएगा। इसके विजेता का फैसला 26 नवंबर को होगा। इसमें चुने गए स्केटर्स की सलेक्शन स्टेट स्केटिंग चैंपियनशिप के लिए किया जाएगा। इस बारे में अधिक जानकारी के लिए खिलाड़ी से सुरिंदर चौधरी से 9417292456 अौर कोच चंदर सिंघल से 9878925557 संपर्क कर सकते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×