Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Chandigarh Football Association, Imphal

इंफाल से हारी चंडीगढ़ फुटबॉल एसोसिएशन

इंफाल से हारी चंडीगढ़ फुटबॉल एसोसिएशन

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 24, 2017, 10:59 PM IST

चंडीगढ़।15वें एडमिनिस्ट्रेटर चैलेंज कप ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट फॉर अंडर-17 बॉयज में चंडीगढ़ फुटबॉल एसोसिएशन को हार का सामना करना पड़ा। पहले मैच में ड्रॉ के साथ शुरुआत करने वाली चंडीगढ़ फुटबॉल एसोसिएशन की टीम को इंफाल सिटी फुटबॉल क्लब ने 1-2 से हरा दिया। मैच की शुरुआत में सीएफए ने अच्छी शुरुआत की। उन्होंने पांचवें मिनट में ही अटैक के साथ बॉल को गोल में पहुंचाने की कोशिश शुरू कर दी। सन्नी ने इंफाल के डिफेंडर को छकाने की कोशिश की। इसमें उन्हें सफलता भी मिली और उन्होंने अटैक कर दिया। सहराज ने इसे बचाया लेकिन सनी ने रिबाउंड पर गोल करते हुए टीम का खाता खोल दिया।


पहला गोल झेलने के बाद इंफाल ने स्ट्रैटजी बनाई और उसी के अनुसार खेलना शुरू किया। 14वें मिनट में टीम ने इक्वलाइजर हासिल करने में सफलता हासिल कर ली। नोएबा ने टीम के लिए पहला गोल किया। इंफाल ने इस गोल के बाद अपने डिफेंस पर पूरी ताकत लगा दी। 24वें मिनट में टीम को दूसरी सफलता भी मिल गई। संतोश की पास पर संतोश ने ही बॉल को गोल में पहुंचाकर स्कोर 1-2 कर दिया। इंफाल की टीम हाफ टाइम तक 1-2 से आगे रही। दूसरे हाफ में चंडीगढ़ ने गोल करने की कोशिश की। उन्हें गलत गेम के लिए रेफरी ने यैलो कार्ड भी दिखाया। अंत में कोई स्कोर नहीं हुआ और इंफाल ने मैच अपने नाम कर लिया।

करोडिया साउथहॉल क्लब की आसान जीत:
दिन के दूसरे मैच में करोडिया साउथहॉल क्लब ने एकतरफा मुकाबले में थाऊ एकेडमी मणिपुर को 3-0 से हराकर पहली जीत हासिल की। दोनों टीमों ने शुरुआत से ही अच्छा गेम खेला लेकिन करोडिया साउथहॉल क्लब की टीम ने अटैक को तेज किया। गुरपिंदर सिंह ने उनके लिए पहला गोल किया। पहले हाफ में यही स्कोर रहा। दूसरे हाफ में भी टीम का अटैक जारी रहा। रुचि ने इसके बाद दूसरे हाफ में 76वें मिनट में गोल किया जबकि 82वें मिनट में उनकी किक से दूसरा गोल निकला। अब बोर्ड पर स्कोर 3-0 हो गया। मणिपुर टीम अंत तक गोल नहीं कर सकी।

दलबीर एकेडमी ने किया हरियाणा का शिकार:

दलबीर फुटबॉल क्लब ने अपने पहले मैच में 2-0 की जीत के साथ आगाज किया। उन्होंने टूर्नामेंट का पहला मैच जीतने वाली हरियाणा फुटबॉल क्लब को मात दी। मैच के शुरुआत में ही दलबीर एफसी ने अपना खाता खोल दिया था। पांचवें मिनट में शमप्रीत ने पहला गोल किया तो इसके बाद हरियाणा की टीम अंत तक गोल बराबर करने की कोशिश करती रही। 93वें मिनट में दूसरा गोल जश्नजोत की किक से निकला। दोनों ही टीमों के प्लेयर्स को रफ गेम खेलने के लिए यैलो कार्ड का सामना करना पड़ा।

भूटिया क्लब ने खोला जीत का खाता:
बाइचुंग भूटिया फुटबॉल स्कूल ने टूर्नामेंट की पहली जीत हासिल की। उन्हें पहले मैच में चंडीगढ़ एकेडमी ने हराया था। दूसरे मैच में भूटिया स्कूल ने जेएंडके एकेडमी को 1-0 से मात दी। दोनों टीमें शुरुआती 20 मिनट तक गोल करने की नाकाम कोशिशें करती रही। 22वें मिनट में भूटिया क्लब को पहला गोल करने में सफलता मिली। अरुण की किक से ये गोल निकला। इसके बाद जेएंडके की टीम अंतिम समय तक गोल बराबर नहीं कर सकी। जेएंडके के मुजतबा को यैलो कार्ड का भी सामना करना पड़ा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×