Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Chandigarh State Sub-Junior And Youth Volleyball 17

चंडीगढ़ स्टेट सब-जूनियर और यूथ वॉलीबॉल १७ से

चंडीगढ़ स्टेट सब-जूनियर और यूथ वॉलीबॉल १७ से

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 10, 2017, 08:12 PM IST

चंडीगढ़।चंडीगढ़ वॉलीबॉल एसोसिएशन द्वारा सब-जूनियर और यूथ बॉयज एंड गर्ल्स वॉलीबॉल चैंपियनशिप का आयोजन 17 नवंबर से किया जाएगा। इसके विजेता का फैसला 19 नवंबर को स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स सेक्टर-7 में फाइनल के बाद होगा। इसमें 1-1-2002 को और उसके बाद जन्मे प्लेयर्स सब-जूनियर कैटेगरी में खेलेंगे जबकि 1-1-97 को और उसके बाद जन्मे प्लेयर्स यूथ कैटेगरी में हिस्सा लेंगे। इसी चैंपियनशिप के आधार पर नेशनल के लिए टीम चुनी जाएगी। सब-जूनियर नेशनल का आयोजन जयपुर राजस्थान में होगा जबकि यूथ नेशनल खंडवा, मध्यप्रदेश में खेले जाएंगे। इसमें सभी एफीलिएटेड यूनिट, स्कूल, इंस्टीट्यूशन और डिपार्टमेंट की टीमें हिस्सा ले सकती हैं। इसके लिए एंट्री सेक्टर-7 में वॉलीबॉल कोच डॉ. सुरेश कुमार को दी जा सकती हैं।


सिमरन ने दिलाया चंडीगढ़ को नेशनल मेडल
चंडीगढ़।
चंडीगढ़ जूनियर वुमंस नेशनल बॉक्सिंग में सिमरन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मेडल हासिल किया है। उन्होंने रोहतक में हुई नेशनल बॉक्सिंग में 46 किलोग्राम वर्ग में ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया। सेमीफाइनल में सिमरन को पंजाब की एकता सरोज से हार का सामना करना पड़ा था। सिमरन ने इससे पहले अपने सभी लीग मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन किया था और आक्रामक गेम खेलते हुए जीत हासिल की थी। नेशनल की शुरुआत 5 नवंबर को हुई थी जबकि इसके विजेता का फैसला 10 नवंबर को हुआ।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×