Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» DAV College Wins By Seven Wickets

डीएवी कॉलेज ने दर्ज की सात विकेट से जीत

डीएवी कॉलेज ने दर्ज की सात विकेट से जीत

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 14, 2017, 06:52 PM IST

चंडीगढ़। पीयू इंटर कॉलेज मेंस क्रिकेट टूर्नामेंट में डीएवी कॉलेज ने सात विकेट की जीत हासिल की। उन्होंने यहां पीयू ग्राउंड पर बीकेएससी मुहर की टीम को मात दी। मैच में मुहर ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम का निर्णय सही रहा और पलविंदर सिंह के अलावा कोई बल्लेबाज संघर्ष नहीं कर सका। उनके 44 रनाें के बाद भी टीम 36.3 ओवरों में 165 रन के स्कोर पर ढेर हो गई। डीएण्वी के लिए सागर ने तीन विकेट लिए जबकि अमित और हिमांशु ने दो दो विकेट हासिल किए। गुरमीत, युवराज आैर देव यादव को एक एक विकेट मिला। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी डीएवी कॉलेज की टीम ने 25 ओवरों में दो विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। अंकित ने 71 रन की शानदार पारी खेली जबकि अर्जित ने नाबाद 50 रन बनाए। मुहर के लिए दो विकेट मनप्रीत ने झटके।

टेनिस में एसडी की दोहरी जीत:
इंटर कॉलेज वुमंस टेनिस चैंपियनशिप में एसडी कॉलेज टीम ने दोहरी जीत हासिल की। पहले मैच में एसडी कॉलेज की टीम ने पीजीजीसीजी सेक्टर-11 की टीम ने 2-0 की जीत हासिल की। दोनों ही सिंगल्स मैच में एसडी के प्लेयर्स ने जीत हासिल की। दूसरे मुकाबले में उन्होंने एमसीएम डीएवी कॉलेज सेक्टर-36 की टीम को 2-0 से हराकर बाहर कर दिया। खालसा कॉलेज फॉर वुमंस लुधियाना ने पीयू कैंपस पर 2-1 की रोमांचक जीत हासिल की।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×