Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» DAV Semi-Finals With A Fine Half-Century Of AYUSH

आयुष के शानदार अर्धशतक से डीएवी सेमीफाइनल में

आयुष के शानदार अर्धशतक से डीएवी सेमीफाइनल में

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 06, 2017, 08:00 PM IST

चंडीगढ़।इंटर स्कूल अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में आयुष सिक्का की 93 रन की ताबड़तोड़ पारी की बदौलत डीएवी स्कूल-8 ने सेमीफाइनल में जगह बना ली। डीएवी स्कूल-8 में खेले गए क्वार्टर फाइनल मैच में मेजबान टीम ने गवर्नमेंट स्कूल विकास नगर को 111 रन के विशाल अंतर से हरा दिया। मैच में डीएवी स्कूल ने पहले बल्लेबाज ने पहले बल्लेबाजी की और उन्होंने 18 ओवरों में 173 रन का विशाल स्काेर खड़ा किया। आयुष सिक्का ने यहां पर 48 गेंदों पर 93 रन की शानदार पारी खेली। आर्यन ने यहां पर 42 रन बनाए।गवर्नमेंट स्कूल की की ओर से करन और दीपक ने एक एक विकेट हासिल किया। गवर्नमेंट स्कूल के लिए सूरज ने 27 और राजू ने 10 रन बनाए लेकिन टीम 16.2 ओवरों में 62 रन पर सभी विकेट गंवा दिए। विजेता टीम के लिए गौरवदीप सिंह ने चार बल्लेबाजों को चलता किया जबकि अरविंद ने तीन विकेट लिए।
वहीं दूसरे मैच में एसजीजीएस-26 की टीम ने गवर्नमेंट स्कूल-38 पर चार विकेट की जीत हासिल की। मैच में गवर्नमेंट स्कूल-38 की टीम ने 18 ओवरों में 105 रन पर सभी विकेट गंवा दिए। निमेष ने 26 और अक्षत ने 23 रन बनाए। एसजीजीएस-26 के लिए हर्षित ने तीन जबकि उदय ने दो विकेट लिए। जवाब में उतरी एसजीजीएस-26 की टीम ने 17.1 ओवरों में 6 विकेट पर 106 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। विशेष ने 42 रन बनाए। गवर्नमेंट स्कूल के लिए प्रथम ने दो और अमित ने एक विकेट लिया।

इशान ने गवर्नमेंट स्कूल-19 को फाइनल में पहुंचाया:
इंटर स्कूल में इशान गोयल की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत सेमीफाइनल में जगह बना ली। यहां खेले गए क्वार्टर फाइनल मैच में गवर्नमेंट स्कूल-19 ने सेंट जोसफ स्कूल को 6 विकेट से हराकर बाहर कर दिया। मैच में सेंट जोसफ स्कूल की टीम ने 14 ओवरों में 48 रन के स्कोर पर अपने दस विकेट गंवा दिए। रण सोल्जर ने 15 रन बनाए। गवर्नमेंट स्कूल-19 की ओर से नमन ने तीन विकेट लिए जबकि इशान ने दो विकेट हासिल किए। जवाब में गवर्नमेंट स्कूल-19 ने 4 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। इशान ने इसमें नाबाद 35 रन बनाए।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×