Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Easy Win Of PU Campus, Garhshankar Also Won

पीयू कैंपस की आसान जीत, गढ़शंकर भी जीता

पीयू कैंपस की आसान जीत, गढ़शंकर भी जीता

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 14, 2017, 06:50 PM IST

चंडीगढ़। पंजाब यूनिवर्सिटी इंटर कॉलेज मेंस फुटबॉल चैंपियनशिप में पीयू कैंपस की टीम ने होम ग्राउंड पर आसान जीत हासिल की है। पीयू की टीम ने पीजीजीसी सेक्टर-46 को यहां पर 3-1 से मात दी। दोनों टीमों के बीच मुकाबला शुरुआत में तो कांटे का रहा लेकिन बाद में पीयू की टीम ने इसे एकतरफा कर दिया। वहीं गढ़शंकर की टीम ने एसडी कॉलेज-32 पर जीत हासिल की। एसडी कॉलेज की टीम पहले दिन की जीत को कायम नहीं रख सकी और उन्हें बीएएम खालसा कॉलेज गढ़शंकर के हाथों 2-0 से हार का सामना करना पड़ा। पीजीजीसी सेक्टर-11 की टीम ने बड़ी जीत हासिल की। उन्होंने पीयू एसएसएसजीआरसी होशियारपुर को 5-1 से हरा दिया। मालवा कॉलेज बूंदी की टीम ने की टीम ने सीसीईटी सेक्टर-26 को 4-0 से हराया। पीयू ग्राउंड पर खेला गया अंतिम मुकाबला पूरी तरह से एकतरफा ही रहा।

हॉकी में जीजीएस कॉलेज गर्ल्स की जीत जारी:
गर्ल्स इंटर कॉलेज हॉकी चैंपियनशिप में जीजीएस कॉलेज फॉर वुमंस सेक्टर-26 की टीम ने जीत के सफर को जारी रखा है। उन्होंने यहां लुधियाना के खालसा कॉलेज फॉर वुमंस को 6-0 से हराया। जीजीएस की टीम ने शुरुआत से ही अटैक किया और उनके आक्रमण का जवाब किसी के पास नहीं था। दशमेश गर्ल्स कॉलेज बादल की टीम ने गवर्नमेंट कॉलेज फॉर गर्ल्स लुधियाना को 4-1 से मात दी।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×