Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Gaurav Nauk Out Of Meerut From Aditya Mana Punch

आदित्य मान के पंच से मेरठ के गौरव नॉक आउट

आदित्य मान के पंच से मेरठ के गौरव नॉक आउट

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 22, 2017, 08:07 PM IST

चंडीगढ़।पंजाब यूनिवर्सिटी में मेजबान बॉक्सर्स के पंच लगातार बरस रहे हैं। पीयू के बॉक्सर्स ने पांचवें दिन भी सात कैटेगरी में अपने पंच के दम पर मेडल की दौड़ कायम रखी। पीयू बॉक्सिंग रिंग में 75 किलोग्राम वर्ग के मिडल-वेट में आदित्य मान ने नॉकआउट पंच लगाया। उनका यहां पर मुकाबला मेरठ की एसवीएस यूनिवर्सिटी के गौरव सिरोही के खिलाफ था। गौरव ने आदित्य पर पंच लगाने का काफी प्रयास किया लेकिन वे सही जगह पर उन्हें लैंड नहीं कर पाए। आदित्य मान ने इसके उलट अपना एक्सपीरियंस इस्तेमाल किया और उनके पंच सही जगह पर भी लैंड किए। आदित्य ने शुरुआती दो मिनट में ही गौरव की हालत खराब कर दी और इस कारण रेफरी को मैच बीच में ही रोकना पड़ा। सभी अंपायर ने आदित्य मान को ही विजेता घोषित किया। रोहतक के संजय ने यहां गुजरात के कवि को हराकर बाहर किया जबकि शिमला के धर्मपाल ने भी जीत का पंच लगाया। नागपुर के मीत और गोथामन ने भी अपने अपने मैच जीते।

शुभम सिंह ने शिमला के बॉक्सर को हराया:
वेल्टर वेट कैटेगरी में पंजाब यूनिवर्सिटी के शुभम सिंह पर जीत हासिल की। शुभम का मुकाबला हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी के मोहम्मद ऐश के खिलाफ था। शुभम के आगे वे टिक नहीं सके और उन्होंने एकतरफा अंदाज में जीत हासिल की। वहीं जालंधर यूनिवर्सिटी के प्रमोद कुमार ने जयपुर के मुकेश को हराकर चलता किया जबकि दिल्ली के अर्जुन सिंह को भी जीत मिली। हरियाणा के सिरसा के संदीप और रोहतक के पवन ने भी अपने अपने मैच जीते। लाइट वेल्टर वेट में पंजाब यूनिवर्सिटी के हरमीत सिंह ने जीत का क्रम जारी रखा। हरमीत ने मनीष सिंह को हराकर बाहर कर दिया। कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी के अभिषेक यादव ने शुभम रोहिला को हराया। जबकि तवनप्रीत सिंह और केदार ने भी अपने अपने मैच जीते।

शीशवाल सिंह ने लवली के हनी को किया पस्त:
लाइट फ्लाईवेट कैटेगरी में पंजाब यूनिवर्सिटी के शीशपाल सिंह ने जीत के क्रम को जारी रखा। उन्होंने अपने होम रिंग में लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी फगवाड़ा के हनी को हराकर बाहर कर दिया। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के रिंकू ने भी अपने विजयी क्रम को जारी रखा जबकि कुरुक्षेत्र के के विरेंदर सिंह को मात दी। भिवानी के सुदीप को शिमला के बॉक्सर पर जीत मिली। फ्लाईवेट कैटेगरी में पीयू के मेवा सिंह की चुनौती कायम रही। उन्होंने हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी के राहुल को बाहर कर दिया। रोहतक के हरीश ने पंजाबी यूनिवर्सिटी के हिमांशु को हराकर बाहर किया जबकि विनोद टैगोर और विनोद तंवर ने भी अपने अपने मैच जीते।

संदीप ने बंटी पर जड़ा विनिंग पंच:
लाइट वेट(60 किग्रा) में संदीप सिंह ने पंजाब यूनिवर्सिटी की जीत के क्रम को जारी रखा। उनका मुकाबला मेरठ के बंटी सिंह के साथ था और वे संदीप के आगे टिक नहीं सके। कुरुक्षेत्र के अभिलाष ने जामिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के नितवीर को हराकर बाहर कर दिया। प्रदीप, सचिन, आशिष और पवन ने भी यहां पर अपने अपने मुकाबलों में जीत हासिल की। बैटनम वेट में पीयू के बॉक्सर को जीत नहीं मिली। अमृतसर के राजविंदर ने जयपुर के लोकेश पर जीत हासिल की। नीरज, सरन, शुभम ठाकुर और कपिल सिंह ने भी अपने अपने मैच जीते।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×