Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Good Start Of Punjab Against Services

सर्विसेज के खिलाफ पंजाब की अच्छी शुरुआत

सर्विसेज के खिलाफ पंजाब की अच्छी शुरुआत

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 25, 2017, 08:07 PM IST

चंडीगढ़।रणजी ट्रॉफी में अपने ही घर में हार झेलने के बाद पंजाब ने सर्विसेज के खिलाफ अच्छी शुरुआत की है। पंजाब ने अमृतसर के गांधी ग्राउंड में सर्विसेज के खिलाफ पहले ही दिन दो विकेट पर दो विकेट पर 395 रन बना लिए। मैच में सर्विसेज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पंजाब के ओपनर जीवनजोत सिंह और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 155 रन जोड़कर इसे गलत साबित कर दिया। जीवनजोत सिंह 54 रन के स्कोर पर रिटायर्ड हर्ट हो गए लेकिन शुभमन गिल डटे रहे। शुभमन ने 142 गेंदों पर 129 रन की पारी खेलकर रणजी करियर का पहला शतक लगाया।


इस पारी में उन्होंने 22 चौके और एक छक्का जड़ा। मनन वोहरा तीन रन बनाकर लौट गए लेकिन अनमोलप्रीत सिंह ने फिर क्लास दिखाई। उन्होंने 183 गेंदों पर नाबाद 129 रन बनाए जिसमें 20 चौके और एक छक्का शामिल रहा। गुरकीरत मान उनके साथ 68 रन बनाकर नाबाद लौटे। दिन का खेल समाप्त होने तक पंजाब ने 2 विकेट खोकर 395 रन बना लिए। सर्विसेज की ओर से नितिन तंवर और वीयू यादव ने एक एक विकेट हासिल किया। पंजाब की टीम दूसरे दिन भी बड़ा स्कोर बनाना चाहेगी।

हिमाचल ने बनाए 6 विकेट पर 287 रन
चंडीगढ़।
रणजी ट्रॉफी में हिमाचल प्रदेश ने विदर्भ के खिलाफ 6 विकेट पर 287 रन बनाकर पहले दिन स्थिति बेहतर कर ली। विदर्भ के खिलाफ हिमाचल ने टॉस गंवाया और बल्लेबाजी करने के लिए उतरना पड़ा। प्रशांत चोपड़ा के रुप में टीम को पहला झटका लगा। वे 41 रन बनाकर लौट गए। वहीं ए.बैंस 35 रन बनाकर और पी.खंडूरी 23 रन पर पैवेलियन लाैट गए। मिडल ऑर्डर में एसएल वर्मा ने टीम को संभाला और 66 रन की पारी खेली। दिन के अंत में रिषी धवन ने नाबाद 57 रन बनाए और एपी विशिष्ट ने नाबाद 36 रन बनाकर टीम का स्कोर 6 विकेट पर 287 रन तक पहुंचाया। विदर्भ की ओर से आरएन गुरबानी ने तीन विकेट लिए जबकि सरवटे ले दो और फजल ने एक विकेट लिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×