Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »News» Government Has Asked For 10 Days To Pay Compensation In Mukha Massacre

मुक्खा हत्याकांड में मुआवजा देने के लिए सरकार ने 10 दिन का समय मांगा

Lalit Kumar | Last Modified - Nov 14, 2017, 05:23 PM IST

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि मुखजीत को पुलिस की 23 गोलियां लगी थी।
मुक्खा हत्याकांड में मुआवजा देने के लिए सरकार ने 10 दिन का समय मांगा
चंडीगढ़।अमृतसर के अकाली नेता मुखजीत सिंह मुक्खा फेक एनकाउंटर मामले में मंगलवार को पंजाब सरकार ने बढ़ा मुआवजा दिए जाने के लिए समय दिए जाने की मांग की। पंजाब सरकार की तरफ से 10 दिन का समय दिए जाने की मांग की गई जिस पर पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने मामले पर आठ दिसंबर के लिए अगली सुनवाई तय की है।
इससे पहले पंजाब सरकार की तरफ से मुक्खा पर दर्ज मामलों की जानकारी देते हुए कोर्ट में कहा गया था कि तीन मामलों में दोषमुक्त व एक मामले में कैंसिलेशन रिपोर्ट दी जा चुकी है।
मुखजीत सिंह की पत्नी हरजीत कौर की तरफ से दाखिल याचिका में कहा गया कि 16 जून 2015 को उनके पति का पुलिस ने गलत पहचान का मामला बताकर हत्या कर दी।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि मुखजीत को पुलिस की 23 गोलियां लगी थी।
पंजाब के उप मु़ख्यमंत्री ने इस मामले में मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी और मुआवजा देने की बात कही थी लेकिन महज पांच लाख रुपये मुआवजा देकर मामले को शांत कर दिया गया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mukkhaa Hatyakand mein muaavjaa dene ke liye srkar ne 10 din ka smy maangaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×