Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Government School- 26 Girls Cricket Champion Made

गवर्नमेंट स्कूल-26 गर्ल्स बनीं क्रिकेट चैंपियन

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 14, 2017, 12:13 AM IST

यूटी इंटर स्कूल अंडर-19 गर्ल्स क्रिकेट चैंपियनशिप में गवर्नमेंट स्कूल-26 की टीम ने खिताब हासिल किया है।
गवर्नमेंट स्कूल-26 गर्ल्स बनीं क्रिकेट चैंपियन
चंडीगढ़। यूटी इंटर स्कूल अंडर-19 गर्ल्स क्रिकेट चैंपियनशिप में गवर्नमेंट स्कूल-26 की टीम ने खिताब हासिल किया है। उन्होंने फाइनल मुकाबले में आईएस देव समाज स्कूल को 45 रन से हरा दिया। मैच में गवर्नमेंट स्कूल-26 में खेले गए मैच में मेजबान टीम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने 16 ओवरों में 1 विकेट पर 114 रन का स्कोर खड़ा किया। अंजली ने 47 गेंदों पर 71 रन की शानदार पारी खेली जबकि यशोदा ने 13 रन बनाए। देव समाज स्कूल के लिए अंजली ने चार जबकि सतिंदर ने तीन विकेट लिए। जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी आईएस देव समाज स्कूल की टीम ने 13.2 ओवरों में 69 रन बनाकर अपने सभी विकेट गंवा दिए। सिमरन ने 11 और लता ने 9 रन बनाए। विजेता टीम की ओर से कुसुम ने चार बल्लेबाजों को चलता किया जबकि अंजली ने तीन विकेट हासिल किए।


स्मैशर्स ने प्लेसमेंट गुरू को किया प्लेस
चंडीगढ़।
सीसीएल-3 में स्मैशर्स ने प्लेसमेंट गुरू को लीग मैच में 12 रन से हराकर प्लेस कर दिया। मैच में स्मैशर्स की ये तीसरी जीत है। सकेतड़ी में खेले गए मैच में स्मैशर्स ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 3 विकेट पर 170 रन का स्कोर खड़ा किया। शुभम ने 80 रन बनाए जबकि रवि राणा ने 66 रन का योगदान दिया। प्लेसमेंट गुरू की ओर से भुपिंदर ने दो जबकि दीपक ने एक विकेट लिया। जवाब में प्लेसमेंट गुरू की टीम 20 ओवरों में पांच विकेट पर 170 रन ही बनाए। रोजल बत्रा ने 95 रन की पारी खेली। विजेता टीम की ओर से शुभम ने दो और रवि राणा ने एक विकेट हासिल किया। शुभम को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: gavrnmeint school-26 garls banin kriket chainpiyn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×