Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Government School Girls Defeated Sacred Heart, SD Title Title

गवर्नमेंट स्कूल गर्ल्स ने सेक्रेड हार्ट को हराया, एसडी को कॉलेज टाइटल

गवर्नमेंट स्कूल गर्ल्स ने सेक्रेड हार्ट को हराया, एसडी को कॉलेज टाइटल

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 24, 2017, 07:45 PM IST

चंडीगढ़।रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोटर्स फुटबाॅल टूर्नामेंट में गवर्नमेंट स्कूल-22 की गर्ल्स ने खिताब जीतने में कोई गलती नहीं की की। उन्होंने फाइनल में सेक्रेड हार्ट गर्ल्स को फाइनल में अपने आगे टिकने का मौका नहीं दिया और 4-0 से मैच अपने नाम कर लिया। वहीं दूसरी ओर कॉलेज बॉयज कैटेगरी में एसडी कॉलेज को खिताब मिला। एसडी कॉलेज की टीम ने एसजीजीएस कॉलेज को फाइनल में 1-0 से हराया।


पंजाब यूनिवर्सिटी ग्राउंड में खेले गए गर्ल्स फाइनल में गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल -22 की टीम ने पहले मिनट से ही आक्रमण करना शुरू कर दिया। गवर्नमेंट स्कूल की टीम सेक्रेड हार्ट पर लगातार आक्रमण करती जा रहीं थीं। उन्हें पहली सफलता मानसी सिंह ने दिलाई। उनके इस गोल की मदद से पहले हाफ में गवर्नमेंट स्कूल-22 की टीम ने लीड बना ली। इसके बाद दूसरे हाफ में आंचल राणा अटैक पर आईं और उन्होंने एक के बाद एक दो गोल करते हुए गोल के अंतर को बड़ा कर दिया। अब गवर्नमेंट स्कूल-22 की टीम 3-0 से लीड कर रही थी। योगिता ने सेक्रेड हार्ट की हार को तय करते हुए चौथा गोल कर दिया। गवर्नमेंट स्कूल-22 की टीम ने मैच को 4-0 ये अपने नाम कर लिया। गवर्नमेंट स्कूल-22 की दीपिका को गोल्डन बॉल और अपनीत को गोल्डन ग्लव्स का अवॉर्ड मिला। स्कूल की श्रुति ने गोल्डन ग्लोब हासिल किया।
एसडी की जीत में ध्रुव ने दागा एकमात्र गोल:
कॉलेज बॉयज कैटेगरी में एसडी कॉलेज-32 ने खिताब पर कब्जा किया। फाइनल में उन्होंने एसजीजीएस कॉलेज-26 की टीम को 1-0 से हराया। दोनों टीमों के बीच मैच कांटे का रहा और एक एक मिनट के बाद गोल करने की कोशिश दोनों गोल पोस्ट पर होती रही। एसडी की टीम एक बार गोल पोस्ट पर अटैक करती तो दूसरे ही मिनट में एसजीजीएस कॉलेज की टीम गोल की ओर बढ़ जाती। मैच 0-0 के स्कोर के साथ ही खत्म हो रहा था तभी 89वें मिनट में ध्रुव ने गोल करने के मौके को नहीं गंवाया और टीम का खाता खाेल दिया। ये मैच का एकमात्र गोल रहा और एसडी कॉलेज ने मैच अपने नाम कर लिया। एसजीजीएस कॉलेज के संदीप ने गोल्डन बूट और मनिंदर ने गोल्डन बॉल पुरस्कार हासिल किए। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड एसडी कॉलेज के लवनीत को मिला।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×