Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Kayra Is Top In The Girls Title, Aditya Boys

कायरा को गर्ल्स टाइटल, आदित्य बॉयज में अव्वल

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 25, 2017, 11:04 PM IST

कायरा ने गर्ल्स ए कैटेगरी में खिताब हासिल किया है जबकि आदित्य ने बॉयज में टॉप स्पॉट हासिल किया।
कायरा को गर्ल्स टाइटल, आदित्य बॉयज में अव्वल

चंडीगढ़। चंडीगढ़ गोल्फ रेंज द्वारा आयोजित 5वें पिच एंड पट कंपीटिशन में कायरा ने गर्ल्स ए कैटेगरी में खिताब हासिल किया है जबकि आदित्य ने बॉयज में टॉप स्पॉट हासिल किया। चंडीगढ़ गोल्फ रेंज में बॉयज ए एंड बी कैटेगरी में आदित्य सूद के बाद जानिश जीव सिंह दूसरे स्थान पर रहे। गर्ल्स में कायरा के बाद आशना दूसरे स्थान पर रहीं। कैटेगरी-सी बॉयज में अनंत को पहला और सौरव को दूसरा स्थान मिला। जीवितेश्वर कौर को गर्ल्स में शीर्ष स्थान मिला। कैटेगरी-डी बॉयज में इवान जॉली पहले स्थान पर रहे जबकि अजय को दूसरा स्थान मिला। लड़कियों में आन्या पाहवा ने टॉप स्पॉट हासिल किया जबकि नियति ढिल्लों ने दूसरा स्थान अपने नाम किया। कैटेगरी ई बॉयज में रणविजय पहले और नील जौली दूसरे स्थान पर रहे। कैटेगरी-ई में काशवी बजाज शीर्ष पर रहे।


पटिंग कंपीटिशन 6 साल से कम में अविका गर्ल्स में शीर्ष पर रहीं। फतहबीर सिंह बॉयज में आगे रहे और जोरावर दूसरे स्थान पर रहे। 6-8 साल के बॉयज में जयवीर पहले और रेहान दूसरे स्थान पर रहे। लड़कियों में लिलियाना ने पहला और समाया ने दूसरा स्थान हासिल किया। 8-11 के बॉयज में शौर्य जीत सिंह पहले और समर सिंह दूसरे स्थान पर रहे। 11-13 साल के बॉयज में मयंक पहले और आरीन दूसरे स्थान पर रहे। 13-16 साल में फतहबीर सिंह काहलों पहले और साैम्या दूसरे स्थान पर रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kayraa ko garls taaitl, aadity boyj mein avvl
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×