विज्ञापन

ग्लैमरस है ये २३ साल की एक्ट्रेस, मरने से पहले करना चाहती है ये काम

Dainik Bhaskar

Sep 27, 2017, 10:11 AM IST

ग्लैमरस है ये २३ साल की एक्ट्रेस, मरने से पहले करना चाहती है ये काम

एक्ट्रेस वामिका गब्बी एक्ट्रेस वामिका गब्बी
  • comment
चंडीगढ़. चंडीगढ़ की रहनी वाली हूं। बचपन यहीं बीता है। मुंबई तो ग्रेजुएट करने के बाद शिफ्ट हुई, कुछ तीन साल पहले। मुझे जब भी मौका मिलता है तो चंडीगढ़ जरूर आती हूं। हफ्ते भर तक पार्टी ही चलती रहती है। क्योंकि सारे दोस्त यहीं पर है, मुंबई में ना के बराबर दोस्त है। इसलिए यहां आते ही कभी दोस्तों के साथ घूमने, फिल्म देखना, खाने-पीने का सिलसिला खत्म ही नहीं होता। यह कहना है चंडीगढ़ से ताल्लुक रखने वाली 23 साल की ग्लैमरस पंजाबी एक्ट्रेस वामिका गब्बी का। मरने से पहले दुनिया देखना चाहती हूं...

वामिका गब्बी का कहना है कि एक्टिंग लाइन में आने के बाद जिस तरह किसी का सपना घर बनाना, पसंदीदा डायरेक्टर, हीरो-हीरोइन के साथ काम करने का होता है। उसी तरह मेरा सपना ट्रेवल करने है। मैं मरने से पहले दुनिया देखना चाहती हूं। लोगों से मिलना चाहती हूं। सच में दुनिया में देखने के लिए बहुत-सी खूबसूरत जगह हैं, जिसे मैं जल्द से जल्द देखना चाहती हूं।

साउथ की फिल्मों में कर रही हैं काम...

पंजाबी हिंदी फिल्मों की बजाय मैंने ज्यादातर तमिल, मलयालम और तेलुगु की फिल्में की है, जबकि हिन्दी और पंजाबी में मेरे लिए काम करना आसान और साउथ की भाषाओं में काम करना काफी मुश्किल है। कारण मैं खुद को और अपनी एक्टिंग को ग्रो करना चाहती थी। क्योंकि साउथ की फिल्म इंडस्ट्री के बारे में तो सभी जानते हैं। उनका कांसेप्ट टेक्नीक हॉलीवुड की तरह होती है। उदाहरण के लिए फिल्म बाहुबली को ही ले लो।
बॉलीवुड में कई फिल्में ऐसी बनाई गई है, जो साउथ की फिल्मों का रीमेक है। वहीं, पंजाबी इंडस्ट्री डेवलप हो रही है, तो ऐसे में साउथ जाना ही बेहतर लगा। साउथ इंडस्ट्री में जाने को लेकर कुछ इसी तरह बोलीं एक्ट्रेस वामिका गब्बी।

साउथ की भाषा सीख रही हूं...

अपने अनुभव को लेकर कहने लगी। भले ही मुझे साउथ में काम करते हुए काफी समय हो गया है, लेकिन अभी तक भाषा नहीं आई। वैसे भी भाषा एक नहीं तीन है। तीनों ही बहुत मुश्किल। सीखने की कोशिश जारी है। रही डायलॉग बोलने की बात तो फिल्म के सेट पर मेरे साथ कोई न कोई होता है जो मुझे एक-एक शब्द का मतलब बताता है फिर उसी के आधार पर एक्सप्रेशन पर ध्यान देती हूं। मेरे पास अभी भी वह सारी नोट बुक हैं, जिसमें मैंने हर शब्द के मतलब लिखे हैं।
वहीं, किरदार को लेकर वामिका ने बताया कि मैं अपने फिल्मी करिअर में एक तरह के किरदार करने से बचना चाहती हूं। कोशिश रहती है कि अलग-अगल किरदार करने को मिले। इससे केवल सीखने को मिलता है, बल्कि अलग किरदार जीने का मौका भी मिलता है।


आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...


X
एक्ट्रेस वामिका गब्बीएक्ट्रेस वामिका गब्बी
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें