Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Low Scoring Match In Panchkula, Hara, Chandigarh

लो स्कोरिंग मैच में पंचकूला से हारा चंडीगढ़

लो स्कोरिंग मैच में पंचकूला से हारा चंडीगढ़

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 06, 2017, 08:01 PM IST

चंडीगढ़। हरियाणा स्टेट अंडर-16 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में पंचकूला की टीम ने चंडीगढ़ को लो स्कोरिंग मैच में 36 रन से हरा दिया। बरवाला क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए मैच में बरवाला ने पहले बल्लेबाजी की और लेकिन वे बड़ा स्कोर नहीं बना सके। उन्होंने 39.3 अोवरों में 188 रन के स्कोर पर अपने सभी विकेट गंवा दिए। रितिक ठाकुर ने 42 रन की पारी खेली जबकि हर्ष राणा ने 23 और अक्षदीप ने 21 रन बनाए। चंडीगढ़ की ओर से शिवांग ने चार बल्लेबाजों को चलता किया जबकि प्रतीक पंचाल और अनुभव ने दो दो विकेट लिए।
यश को एक विकेट मिला। जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी चंडीगढ़ की टीम अच्छी शुरुआत के बाद मैच जीत नहीं सकी और 36.2 ओवरों में 152 रन पर ढेर हो गई। शिवांग ने 48 रन की पारी खेली जबकि सहज ने 25 और अजय ने 22 रन बनाए। पंचकूला की ओर से रावत सिंह ने चार बल्लेबाजों को चलता किया जबकि इशांत चावला ने दो विकेट लिए। रिशभ काजल, हर्ष राणा और रितिक ने एक एक विकेट हासिल किया।

पंजाब ने ली तमिलनाडु पर लीड
चंडीगढ़।
अंडर-19 कूच बिहार ट्रॉफी में पंजाब की टीम ने तमिलनाडु के खिलाफ दूसरे दिन पहली पारी की लीड हासिल कर ली। ध्रुव पांडव स्टेडियम पर खेले जा रहे मैच में तमिलनाडु की टीम पहली पारी में 155 रन पर सिमट गई थी। इसके बाद दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए उतरी पंजाब की टीम ने 215 रन पर सभी बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए। 60 रन की टीम को अहम बढ़त मिली और तमिलनाडु की टीम ने दूसरी पारी में दिन का खेल समाप्त होने तक बिना विकेट गंवाए 4 रन बना लिए।
मैच में तमिलनाडु की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और ओपनर आदित्य भरूच के 60 रनों की बदौलत टीम ने 155 रन बनाए। उनके अलावा राधाकृष्णन ने 38 रन बनाए। पंजाब की ओर से राहुल कश्यप और रोहित कुमार ने 3-3 विकेट लिए जबकि प्रेरित दत्ता और दीपिन को दो दो विकेट मिले। जवाब में पंजाब की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही लेकिन टीम ने 215 रन जरूर ना लिए। नेहल वडेरा ने 50 रन की पारी खेली जबकि जैश जैन ने 40 रन का योगदान दिया। मेहमान टीम की ओर से अजीत और मुकिलेश ने 3-3 विकेट लिए। तमिलनाडु ने दिन का खेल समाप्त होने तक बिना विकेट गंवाए 4 रन बना लिए। मेजबान टीम अभी 56 रन से आगे है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×