Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »News» Ludhiana Municipal Corporation Elections, 2 Months Later

लुधियाना नगर निगम के चुनाव 2 महीने बाद, बाकी जगह 15 दिसंबर से

vikas sharma | Last Modified - Nov 10, 2017, 04:27 PM IST

कांग्रेसी विधायकों की आपसी रस्साकशी के बीच लुधियाना की वार्ड बंदी पूरी नहीं हो पा रही है।
लुधियाना नगर निगम के चुनाव 2 महीने बाद, बाकी जगह 15 दिसंबर से
चंडीगढ़ . पंजाब की 3 म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन और 31 नगर पालिका के चुनाव 15 दिसंबर के आसपास होंगे। लेकिन लुधियाना का चुनाव फिलहाल 2 महीने के लिए टाल दिया गया है। माना जा रहा है कि लुधियाना की वार्ड बंदी संबंधी अभी औपचारिकताएं पूरी नहीं हुई है। पढ़ें पूरी खबर...
कांग्रेसी विधायकों की आपसी रस्साकशी के बीच लुधियाना की वार्ड बंदी पूरी नहीं हो पा रही है। हर विधायक अपने विधानसभा हलके में वार्डों को बढ़ाना चाहता है, जबकि विरोधियों के वार्डों को बड़ा करने की दबाव नीति अपनाई जा रही है।
जिसके चलते फिलहाल यह फैसला लिया गया है कि लुधियाना नगर निगम के चुनाव फरवरी के अंत तक करवाए जाएं ।
काबिलेगौर है कि पंजाब कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ भी इस मसले को लेकर गुरुवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिले थे।
लोकल बॉडीज मिनिस्टर नवजोत सिंह सिद्धू ने भी स्पष्ट किया है कि लुधियाना नगर निगम के चुनाव दो महीनों के लिए डाले जा सकते हैं।
उन्होंने कहा कि अमृतसर, जालंधर और पटियाला की वार्ड बंदी का काम पूरा हो चुका है और इन तीनों नगर निगमों में चुनाव की घोषणा कैप्टन अमरिंदर सिंह किसी भी समय कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि नगर निगम के चुनाव से पहले सरकार अपना पूरा विजन भी लोगों के सामने रखेगी जो लोकल बॉडी विभाग ने तैयार किया है, उन्होंने कहा की शहरों का विकास सरकार की प्राथमिकता है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ludhiyaanaa ngar nigam ke chunaav 2 mhine baad, baaki jgah 15 December se
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×