Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Manohar Lal Khattar Denies Bhupinder Singh Hooda Allegations

भूपेंद्र हुड्डा की बातों की मैं परवाह नहीं करता: सीएम खट्टर

भूपेंद्र हुड्डा की बातों की मैं परवाह नहीं करता: सीएम खट्टर

vikas sharma | Last Modified - Nov 24, 2017, 01:57 PM IST

चंडीगढ़.हरियाणा के सीएम मनोहर लाल पर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा की गई टिप्पणी पर खट्टर ने कहा कि पूरा हरियाणा मेरा परिवार है। महिलाओं और बेटियों की चिंता हमें है। हरियाणा पर लगे भ्रूण हत्या के कलंक की उन्होंने कभी चिंता नहीं की। व्यक्तिगत टिप्पणी ओछी राजनीति है। दरअसल, हुड्डा ने कहा था कि खट्टर की बेटी नहीं है, इसलिए उन्हें हरियाणा की बेटियों की चिंता नहीं है।


दरअसल, मनोहर लाल पर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा की गई टिप्पणी पर खट्टर ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत की। मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरा बेटा, बेटी और पत्नी के नाते से परिवार नहीं है, लेकिन पूरा हरियाणा मेरा परिवार है और उस परिवार के नाते बेटियों और महिलाओं की सुरक्षा और शिक्षा की व्यवस्था की है। उन्होंने कहा कि हरियाणा पर भ्रूण हत्या का कलंक लगा था, जिसे हुड्डा जी ने 10 वर्षों में चिंता नहीं की। उनके समय बेटियां का लिंगानुपात औसत 847 था। हमने बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ अभियान चलाया और आज अनुपात औसत 911 है। खट्टर ने बताया कि हरियाणा की बेटी मिस वल्र्ड मानुषी छिल्लर का सम्मान किया जाएगा। मानुषी छिल्लर 1 दिसंबर को सोनीपत में यूनिवर्सिटी में कार्यक्रम होगा।


साक्षी हरियाणा में नौकरी करना चाहे, तो उनका स्वागत है: खट्टर


साक्षी मलिक को नौकरी देने के सवाल पर खट्टर ने कहा कि साक्षी मलिक पहले से रेलवे में कार्य कर रही थी और उन्होंने रेलवे में ही कार्य करने की इच्छा व्यक्त की थी। अगर वे हरियाणा में कार्य करना चाहती हैं तो अवश्य उन्हें यहां नौकरी दी जाएगी।

खिलाड़ियों को नौकरी देने के संदर्भ में सीएम ने बताया कि राज्य में खिलाडिय़ों की संख्या बढ़ रही है और इसके लिए एक सिस्टम बनाया गया है, जिसके अंतर्गत खिलाडिय़ों को 3 प्रतिशत कोटा देकर नौकरियों में आगे बढ़ाया जाएगा। उन्होंने बताया कि 25 नवंबर को होने वाले अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव में देश के नए राष्ट्रपति पहली बार हरियाणा में आ रहे हैं। यह प्रसन्नता का विषय है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×