Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Minerva Beat St. Annes Convent 24-0

मिनर्वा ने सेंट एनीज कान्वेंट को २४-० से हराया

मिनर्वा ने सेंट एनीज कान्वेंट को २४-० से हराया

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 07, 2017, 12:38 AM IST

चंडीगढ़। रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोर्ट्स फुटबाॅल टूर्नामेंट में मिनर्वा पब्लिक स्कूल का बेहतरीन प्रदर्शन जारी है। स्कूल बॉयज ने सोमवार को सेक्टर-42 के फुटबाल मैदान पर जूनियर और सीनियर वर्ग में बड़ी जीत दर्ज की। सीनियर बॉयज कैटेगरी मिनर्वा के बॉयज ने न्यू पब्लिक स्कूल को 5-0 से हराया वहीं जूनियर कैटेगरी मिनर्वा ने सेंट एनीज कान्वेंट स्कूल को 25-0 से रौंद दिया। जूनियर वर्ग में मिनर्वा के अजीत कुमार मेतेई, अजहरुद्दीन शाह, लुंटिंगमांग होआकिप ने पांच-पांच गोल किए जबकि कार्तिक नैय्यर ने हैट्रिक लगाई।
सीनियर बॉयज वर्ग में मिनर्वा के लिए पहला गोल मोहम्मद शाहजहां ने किया। इसके बाद वांग जानसन सिंह ने दूसरा गोल किया। तीसरा गोल मैन आॅफ द मैच चुने गए माकन विंकल ने किया। स्कूल गर्ल्स कैटेगरी में कार्मल कॉन्वेंट स्कूल ने रोमांचक जीत हासिल की। उन्होंने गवर्नमेंट स्कूल को 2-1 से हराया। दूसरे मैच में गवर्नमेंट स्कूल-22 ने सेक्रेड हार्ट स्कूल को 1-0 से हराया।

ओनेक्स ताइक्वांडो एकेडमी ने जीते 23 मेडल
पंचकूला।
स्टेपिंग स्टोन ओपन इंटर स्कूल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में ओनेक्स ताइक्वांडो एकेडमी के प्लेयर्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 23 मेडल पर कब्जा किया। स्टेपिंग स्टोन्स में हुई चैंपियनशिप में एकेडमी के प्लेयर्स ने 13 गोल्ड मेडल हासिल किए जबकि मेडल टैली में 5 सिल्वर और 5 ब्रॉन्ज मेडल भी शामिल रहे। सब-जूनियर गर्ल्स कैटेगरी में मिनल, जोया खान, साइशा, ने गोल्ड जीता जबकि रिया, ओम श्री ने सिल्वर जीता। अर्शिता और तनु को ब्रॉन्ज मेडल मिला। वहीं बॉयज में मनन मेहता, गुरसहज, तनुज, अनुज, अर्जुन, अविरत, आर्यन, कुनाल, अमन ने गोल्ड जीता जबकि आलोक राज, माधव ने सिल्वर जीता। अयान को ब्रॉन्ज मेडल मिला। जूनियर बॉयज में दीपक ने सिल्वर जीता। एकेडमी के कोच सतिंदर सिंह ने कहा कि सभी ने यहां पर अच्छा प्रदर्शन किया और वे आगे भी ऐसे ही अच्छा प्रदर्शन करते रहेंगे।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×