Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Naveen Chandel Conferred The Title Of Convocation Academy

नवीन चंदेल ने दिलाया दीक्षांत एकेडमी को खिताब

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 07, 2017, 12:40 AM IST

अंडर-12 क्रिकेट टूर्नामेंट में दीक्षांत ग्लोबल क्रिकेट एकेडमी ने खिताब अपने नाम किया है
नवीन चंदेल ने दिलाया दीक्षांत एकेडमी को खिताब
पंचकूला। अंडर-12 क्रिकेट टूर्नामेंट में दीक्षांत ग्लोबल क्रिकेट एकेडमी ने खिताब अपने नाम किया है आैर उन्होंने सेंट सोल्जर स्कूल में खेले गए फाइनल में वॉरियर्स इलेवन को 27 रन से शिकस्त दी। अंडर-12 के फाइनल में दीक्षांत एकेडमी ने पहले बल्लेबाजी की लेकिन वे अच्छी शुरुआत नहीं कर सके। पहले तीन विकेट जल्द गंवा देने के बाद आदित ने 24 रन बनाकर टीम को संभाला और फिर नवीन ने 20 रन बनाए। दोनों ने टीम के लिए अहम साझेदारी करते हुए टीम का स्कोर 21 ओवरों में 85 रन तक पहुंचाया।
वॉरियर्स इलेवन की ओर से रिवान नंदा और पियूष ने तीन तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि वरदान ने दो विकेट लिए। जवाब में उतरी वॉरियर्स इलेवन की टीम कुछ खास नहीं कर सकी और 17 ओवरों में 58 रन के स्कोर पर ढेर हो गई। अनिमेष ने 14 और अनिकेत ओझा ने 11 रन का योगदान दिया। दीक्षांत की ओर से नवीन ने तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि आदित्य जैन ने तीन विकेट हासिल किए।

सतलुज स्कूल को मिला सेकंड स्पॉट
पंचकूला।
हरियाणा अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में सतलुज पब्लिक स्कूल की टीम ने दूसरा स्थान हासिल किया है। महेंद्रगढ़ में आयोजित हुए टूर्नामेंट में सतलुज की टीम ने पहली बार हिस्सा लिया था। टीम के कोच सरप्रीत गिल थे और टीम इंचार्ज ओम प्रकाश ने भी टीम के साथ काफी काम किया। फाइनल में पंचकूला की टीम को झज्जर की टीम ने 30 रन से हरा दिया था। इससे पहले सेमीफाइनल में सोनीपत को हराया था जबकि क्वार्टर फाइनल में टीम ने करनाल को मात दी थी। वहीं लीग मैच में पंचकूला ने सिरसा और फतेहाबाद को हराया था।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: nvin chndel ne dilaayaa diksaant ekedmi ko khitaab
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×