Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» PGGC Sector-11 Team Wins Ludhiana

पीजीजीसी सेक्टर-11 की टीम लुधियाना से जीती

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 11, 2017, 12:56 AM IST

पीजीजीसी सेक्टर-11 की टीम ने 26 रन की रोमांचक जीत हासिल की और पीयूआरसी लुधियाना को मात दे दी।
पीजीजीसी सेक्टर-11 की टीम लुधियाना से जीती
चंडीगढ़।पंजाब यूनिवर्सिटी इंटर कॉलेज क्रिकेट टूर्नामेंट में पीजीजीसी सेक्टर-11 की टीम ने 26 रन की रोमांचक जीत हासिल की और पीयूआरसी लुधियाना को मात दे दी। यहां पीयू ग्राउंड में खेले गए मैच में पीजीजीसी सेक्टर-11 ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम का निर्णय सही रहा और राहुल केसर ने 87 रन की पारी खेलकर टीम का स्कोर 40 ओवरों में सात विकेट पर 200 रन तक पहुंचाया। लुधियाना की ओर से अंकुर और करनजिंदर ने दो दो विकेट हासिल किए जबकि युविश, अंगद और हरसिमरत ने एक एक विकेट हासिल किया।
जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी पीयूआरसी लुधियाना की टीम कुछ खास नहीं कर सकी और 35.1 ओवरों में टीम ने नौ विकेट पर 174 रन ही बनाए। टीम का 11वां बल्लेबाज मैदान में मौजूद नहीं था और पीजीजीसी सेक्टर-11 की टीम ने 26 रन से मैच अपने नाम कर लिया। विजेता पीजीजीसी सेक्टर-11 की ओर से राहुल रेड्डी ने 23 रन देकर तीन विकेट हासिल किए जबकि प्रणव ने 32 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। आशिष और प्रतीक ने एक एक विकेट हासिल किया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pijijisi sektr-11 ki team ludhiyaanaa se jeeti
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×