Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Pink Gears Best Gymnast

एमसीएम की पलक बनीं पीयू की बेस्ट जिम्नास्ट

एमसीएम की पलक बनीं पीयू की बेस्ट जिम्नास्ट

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 29, 2017, 06:53 PM IST

चंडीगढ़।पंजाब यूनिवर्सिटी इंटर कॉलेज गर्ल्स रिदमिक जिम्नास्टिक में एमसीएम डीएवी कॉलेज-36 की पलक कौर ने बेस्ट ऑल राउंड जिम्नास्ट का टाइटल हासिल किया है। इंटरनेशनल जिम्नास्ट पलक ने यहां पर किसी को अपने आगे टिकने का मौका नहीं दिया और तीन गोल्ड मेडल के साथ उन्होंने टॉप स्पॉट हासिल कर लिया। उन्हीं के कॉलेज की साथी इंदरप्रीत कौर को सेकंड ऑलराउंड बेस्ट जिम्नास्ट चुना गया। पंजाब यूनिवर्सिटी की आंचल इस लिस्ट में थर्ड रही जबकि पीजीजीसीजी सेक्टर-11 की इशिता को तीसरा स्थान मिला।


पलक को मिला ट्रिपल गोल्ड:
पलक ने पीयू जिम्नेजियम हॉल में चार इवेंट में हिस्सा लिया और तीन इवेंट में गोल्ड उन्हीं के नाम रहे। पलक ने पहला गोल्ड हूप इवेंट में जीता जबकि इंदरदीप दूसरे स्थान पर रहीं। आंचल को तीसरा स्थान मिला। बॉल इवेंट में भी पलक ही टॉप पर रहीं। पलक को सेकंड स्पॉट मिला जबकि पीयू की आंचल तीसरे स्थान पर रहीं। पलक को तीसरा गोल्ड क्लब इवेंट में मिला। यहां पलक के बाद फिर इंदरप्रीत तीसरे स्थान पर रहीं। पीजीजीसी-11 की रविता को तीसरा स्थान मिला।


रिबन में पलक से आगे निकलीं इंदरप्रीत:

रिबन इवेंट में इंदरप्रीत पलक से आगे निकल गईं। इससे पहले तीन इवेंट में पलक टॉप पर रहीं थीं लेकिन यहां इंदरदीप ने अपने आप को साबित करते हुए गोल्ड हासिल किया। पलक को सिल्वर मिला जबकि इशिता को तीसरा स्थान मिला।

एमसीएम गर्ल्स का रिदम रहा बेस्ट:
पंजाब यूनिवर्सिटी इंटर कॉलेज जिम्नास्टिक में एमसीएम गर्ल्स का रिदम सबसे बेस्ट रहा। एमसीएम डीएवी कॉलेज-36 की टीम ने 93.75 अंकों के साथ टीम इवेंट में शीर्ष स्थान हासिल किया। उनके बाद पीजीजीसीजी-11 की टीम ने 61.25 अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया जबकि पंजाब यूनिवर्सिटी ने 54.40 अंक लेकर तीसरा स्थान हासिल किया। जीजीएस कॉलेज फॉर वुमंस सेक्टर-26 की टीम ने 36.60 अंकों के साथ चौथा स्थान हासिल किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×