Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Punjab And Haryana High Court Making Cricket Champions

पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट बना क्रिकेट चैंपियन

पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट बना क्रिकेट चैंपियन

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 10, 2017, 08:15 PM IST

चंडीगढ़।लॉयर्स प्रीमियर लीग में पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने शुरुआत से ही शानदार प्रदर्शन किया और खिताब अपने नाम कर लिया। उनका फाइनल में मुकाबला पटियाला के साथ था जिसमें पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट की टीम ने 16 रन से जीत हासिल की। पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस एसजे वजीफदार ने मैच की शुरुआत भी की और विजेता खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया। इस मौके पर बीसीसीआई के पूर्व टेजरर और हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट अनिरुद्ध चौधरी यहां पर गेस्ट ऑफ ऑनर रहे।

सेक्टर-16 स्टेडियम में खेले गए डे-नाइट मैच में पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने पहले बल्लेबाजी क और 20 ओवरों में चार विकेट पर 185 रन का स्कोर खड़ा किया। कुनाल महाजन ने 27 गेंदों पर 3 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 47 रन बनाए जबकि पुनीत बाली ने 28 गेंदों पर 3 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 43 रन का योगदान दिया। इसके बाद मिथेवाल ने 15 गेंदों पर एक चौके और चार छक्कों की सहायता से 38 रन की नाबाद पारी खेली। अमन सिंह ने 24 रन बनाए। पटियाला की ओर से रिपु दमन ने दो विकेट लिए जबकि रमन कांत, एसपी सिंह और हरकीरत ने एक एक विकेट हासिल किया।

186 रन के लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी पटियाला की टीम को ओपनर रिपुदमन सिंह ने अच्छी शुरुआत दिलाई। तेजी के साथ उन्होंने 36 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 56 रन की पारी खेली लेकिन ए.बिश्नोई ने उनकी पारी का खत्म कर दिया। इसके बाद गजिंदर सिंह ने 30 रन बनाकर टीम को संभालने का प्रयास किया लेकिन दूसरे छोर से विकेट गिरने का क्रम जारी रहा। पटियाला की टीम 20 ओवरों में नौ विकेट पर 169 रन ही बनाए। पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट की ओर से अश्विनी ने तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि गौरव धीर ने दो विकेट हासिल किए। आनंद बिश्नोई को एक विकेट मिला।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×