Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Punjab Register Big Win Of 232 Runs

पंजाब ने दर्ज की 232 रन की बड़ी जीत

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 14, 2017, 10:57 PM IST

पंजाब का विजयी प्रदर्शन जारी है। पंजाब ने यहां पर महाराष्ट्र को उसी के घर में 232 रनों के अंतर से हरा दिया।
पंजाब ने दर्ज की 232 रन की बड़ी जीत
चंडीगढ़।सीके नायडू ट्रॉफी में शानदार फॉर्म में चल रही टीम पंजाब का विजयी प्रदर्शन जारी है। पंजाब ने यहां पर महाराष्ट्र को उसी के घर में 232 रनों के अंतर से हरा दिया। मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी की और 216 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम की ओर से एन. चौधरी ने 71 रन की पारी खेली जबकि करन कैला ने 51 रन का योगदान दिया। महाराष्ट्र की ओर से एस.कोठारी ने पांच विकेट हासिल किए। जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी महाराष्ट्र की टीम कुछ खास नहीं कर सकी और 114 रन पर ढेर हो गई। जय पांडे ने 53 रन बनाए। पंजाब की ओर से एन.चौधरी और सनवीर सिंह ने 3-3 विकेट लिए जबकि मनप्रीत और करन कैला ने दाे दो विकेट झटके।

जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी पंजाब की टीम ने संभलकर बल्लेबाजी करते हुए 300 का आंकड़ा पार किया। अकुल पांडव के नाबाद 55 रनों की बदौलत टीम ने 330 रन पर पारी समाप्त की। उनके अलावा एन.चौधरी ने 52 रन बनाए जबकि अर्पित पन्नू ने 38 व करन कैला ने 36 रन का योगदान दिया। महाराष्ट्र के लिए जेपी झोप और कोठारी ने 3-3 विकेट हासिल किए। जवाब में उतरी महाराष्ट्र की टीम 200 रन के स्कोर पर ही सिमट गई। एनएस नाइक ने 76 रन की पारी खेली लेकिन वे टीम को हार से नहीं बचा सके। पंजाब के लिए अकुल पांडव ने पांच विकेट लिए अकुल पांडव ने पांच विकेट हासिल किए जबकि एन. चौधरी ने दो विकेट लिए।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pnjaab ne drj ki 232 run ki bड़i jeet
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×