Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Punjab University Makes All India Boxing Champions

पंजाब यूनिवर्सिटी बना ऑल इंडिया बॉक्सिंग चैंपियन

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 25, 2017, 10:55 PM IST

ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी मेंस बॉक्सिंग चैंपियनशिप में पंजाब यूनिवर्सिटी ने ओवरऑल टीम चैंपियनशिप हासिल की है।
पंजाब यूनिवर्सिटी बना ऑल इंडिया बॉक्सिंग चैंपियन

चंडीगढ़। ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी मेंस बॉक्सिंग चैंपियनशिप में पंजाब यूनिवर्सिटी ने ओवरऑल टीम चैंपियनशिप हासिल की है। पंजाब यूनिवर्सिटी ने अपने होम कोर्ट पर 67 अंक हासिल किए और वे शीर्ष पर ही रहे। उनके बाद एमडी यूनिवर्सिटी रोहतक ने 43 अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया जबकि कुरुक्षेत्र की टीम 43 अंक लेकर तीसरे स्थान पर रही। गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी अमृतसर को 29 अंकों के साथ चौथा स्थान मिला।


पंजाब यूनिवर्सिटी के बॉक्सर्स को अंतिम दिन पांच गोल्ड मेडल मिले। फ्लाईवेट में मेवा सिंह ने पीयू को पहला गोल्ड दिलाया। उन्होंने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के नवीन को हराकर सोने पर कब्जा किया। लाइट वेट में संदीप ने कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी के अभिलाष को हराकर गोल्ड पीयू को दिलाया। सुपर हैवी वेट कैटेगरी में सावन गिल ने पीयू के लिए गोल्ड जीता। उन्होंने कुरुक्षेत्र के हर्षप्रीत पर विनिंग पंच लगाए। लाइट वेल्टर-वेट कैटेगरी में पंजाब यूनिवर्सिटी के लिए हरमीत सिंह ने गोल्ड जीता। उन्होंने रोहतक के आशिष को हराकर बाहर किया।

पांचवां गोल्ड मिडल वेट में पीयू के लिए आदित्य मान ने जीता। उनके आगे हिसार के नवीन बूरा की एक नहीं चली। हैवी वेट में पीयू के शंकर हार गए। उन्हें रोहतक के सुमित ने हराया। इसके अलावा वेल्टर वेट में रोहतक के पवन को गोल्ड मिला जबकि लाइट हैवी वेट में जयपुर के बृजेश ने गोल्ड जीता जबकि बैंटम वेट में अमृतसर के रुपिंदर ने गोल्ड जीता।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pnjaab yunivrsiti bana aul India boksinga chainpiyn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×