Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Punjabi Footballers Prepare For Their First Win

पंजाबी फुटबॉलर्स अपनी पहली जीत के लिए तैयार

पंजाबी फुटबॉलर्स अपनी पहली जीत के लिए तैयार

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 24, 2017, 07:47 PM IST

चंडीगढ़।आई लीग का 2017-18 सीजन का पहला मैच 25 को होना है और दूसरे सीजन में उतर रहा पंजाबी क्लब मिनर्वा पंजाब एफसी नई शुरुआत करने के लिए तैयार है। लुधियाना के गुरु नानक देव स्टेडियम में मिनर्वा का पहले मैच में सामना बंगाल का दिग्गज क्लब मोहन बागान के साथ होगा। मिनर्वा के नए कोच वॉनखेन खोगन सिंह इस बात को साफ कर चुके हैं कि इस बार टीम में सभी को नए चेहरे देखने को मिलेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे पास अच्छे खिलाड़ी हैं। मैदान के अंदर और बाहर दोनों ही जगह पर टैलेंटेड प्लेयर्स हैं जो टॉप-20 में जगह बनाने के काबिल हैं। हम इस युवा टैलेंट का पूरा इस्तेमाल इस बार करेंगे। मिनर्वा ने इस सीजन में पांच नए विदेशी फुटबॉलर्स को अपने साथ जोड़ा है। लागो भी टीम के लिए सीजन में खेलेंगे जिसे टीम ने लोनस्टार कश्मीर से लिया है। कोच ने कहा कि कई प्लेयर्स टीम के साथ इस बार खेलेंगे।

इनमें जापान के तोशिया का नाम शामिल है और सेनेगल के कासिम भी टीम के लिए काफी फायदेमंद साबित होंगे। पंजाब की कमान सुखदेव सिंह के हाथों में है। उन्होंने कहा कि केरल, बंगाल, गोवा के साथ साथ पंजाब आज का फुटबॉल पावरहाउस है। हम इस बार के चैलेंज के लिए तैयार है। लंबे समय के बाद पंजाब इस प्लेटफॉर्म पर आया है और हम खुद को साबित करने को तैयार हैं। मोहन बागान एक अच्छी टीम है और वे पंजाब को टक्कर देने की पूरी तैयारी कर चुके हैं।

वायपीएस स्पोर्ट्स स्टूडेंट्स ने क्रॉसकंट्री में लिया हिस्सा
मोहाली।
यादविंद्रा पब्लिक स्कूल(वायपीएस ) मोहाली में इंटर हाउस क्रास कंट्री इवेंट का आयोजन किया गया। 6वीं से 12वीं तक के स्टूडेंट्स ने इसमें भाग लिया। स्टूडेंट्स की टीमों को एज ग्रुप के हिसाब से बांटा गया था। बॉयज अंडर-19 के स्टूडेंट्स के लिए 6 किलोमीटर की दौड़ रखी गई, जबकि गर्ल्स अंडर-19 के लिए 5 किलोमीटर की दूरी को रखा गया था। अंडर-19 बॉयज में आदित्य बख्शी, गुंजित भुल्लर, और मघनप्रीत सिंह तथा गर्ल्स में सहज कौर, अलक्सीया वर्मा और रिया खुराना ने पहला, दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×