Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Rolling Tigers Shining In CBSE National Skating

सीबीएसई नेशनल स्केटिंग में चमके रोलिंग टाइगर्स

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 14, 2017, 12:21 AM IST

रोलिंग टाइगर्स अकादमी के स्केटर्स ने एक बार फिर अपना जलवा कायम रखा है।
सीबीएसई नेशनल स्केटिंग में चमके रोलिंग टाइगर्स
चंडीगढ़। रोलिंग टाइगर्स अकादमी के स्केटर्स ने एक बार फिर अपना जलवा कायम रखा है। भोपाल में हुई सीबीएसई नेशनल स्केटिंग चैंपियनशिप में अकादमी के स्केटर्स ने 32 मेडल जीते है। इसके अतिरिक्त 7 चैंपियन ट्राफी पर भी अकादमी के स्केटर्स ने कब्जा जमाया है। अकादमी से जुड़े ट्राईसिटी के स्केटर्स ने 17 गोल्ड, 7 सिल्वर और 8 ब्रॉन्ज मेडल जीते है। सीबीएसई नेशनल में देशभर से 500 से अधिक स्केटर्स ने भाग लिया था।

अकादमी के कोच चंद्र सिंघल के अनुसार स्केटर्स ने 6 से 8 साल आयु वर्ग से लेकर अंडर 19 आयु वर्ग तक में अपना दबदबा बनाए रखा। आर्यन पाल ने अंडर 19 क्वाड कैटेगरी में एक गोल्ड एक सिल्वर मेडल जीता। आदित्य डबास और विदुषी रावत ने अंडर 16 क्वाड कैटेगरी में दो दो गोल्ड जीतकर चैंपियन ट्राफी पर कब्जा जमाया। अंडर 16 इनलाइन कैटेगरी में हर्षिता मखीजा ने एक गोल्ड, अंडर 14 लड़कियों की क्वाड कैटेगरी में वर्णिका शर्मा ने दो गोल्ड और चैंपियन ट्राफी जीती। जावीन ने लड़कियों की अंडर 14 क्वाड में एक ब्रॉन्ज मेडल, नितांश सिंगला ने अंडर 14 लड़कों की क्वाड कैटेगरी में ब्रॉन्ज मेडल जीता। अंडर 14 इनलाइन कैटेगरी में नानकी संधू को ब्रॉन्ज मेडल, अंडर 14 लड़कों में दीपांशु चिकारा ने एक गोल्ड और एक ब्रॉन्ज मेडल और अविराज ने दो सिल्वर मेडल जीतकर चैंपियन ट्राफी पर कब्जा जमाया।
हरेन चौधरी ने अंडर 14 कैटेगरी इनलाइन में एक गोल्ड और कपिश भाटिया ने अंडर 12 क्वाड कैटेगरी में एक गोल्ड जीता। दक्ष कुमार ने अंडर 12 क्वाड में एक ब्रॉन्ज मेडल जीता। चाहत ग्रोवर ने अंडर 10 क्वाड कैटेगरी में एक गोल्ड एक सिल्वर जीतकर चैंपियन ट्राफी पर कब्जा जमाया। जन्नत सचदेव ने इसी कैटेगरी में एक गोल्ड एक ब्रॉन्ज जीता। नितिन सिंह ने अंडर 10 लड़कों के क्वाड कैटेगरी में एक सिल्वर एक ब्रॉन्ज और आर्यवीर चोपड़ा ने अंडर 10 इनलाइन कैटेगरी में दो सिल्वर मेडल जीते। अंडर 8 क्वाड में दो गोल्ड जीतकर अरायना ने चैंपियन ट्राफी पर कब्जा जमाया। अंडर 8 इनलाइन कैटेगरी में अनाहिता ने एक गोल्ड एक ब्रॉन्ज के साथ चैंपियन ट्राफी जीती। अंडर 8 इनलाइन में अनय कौल एक गोल्ड जीतने में सफल रहे।

चंद्र सिंघल के अनुसार अकादमी के स्केटर्स की निगाहें अब अगले माह बेलगाम में होनी वाली नेशनल स्कूल गेम्स में लगी हुई है। इन स्केटर्स से नेशनल स्कूल गेम्स में भी पदक जीतने की उम्मीद है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sibiesee neshnl sketinga mein chmke rolinga taaigars
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×