Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Ronaldos Hat-Trick Wins Dilai Minerva

रोनाल्डो की हैट्रिक ने दिलाई मिनर्वा को जीत

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 11, 2017, 12:59 AM IST

नॉर्थ इंडियन आईलीग फुटबॉल क्लब मिनर्वा को नए सीजन से पहले बड़ी सफलता मिली हे।
रोनाल्डो की हैट्रिक ने दिलाई मिनर्वा को जीत
चंडीगढ़। नॉर्थ इंडियन आईलीग फुटबॉल क्लब मिनर्वा को नए सीजन से पहले बड़ी सफलता मिली हे। उन्हें बेंगलुरू एफसी ने अपने साथ एक इनविटेशनल मैच के लिए बुलाया और मिनर्वा ने सभी को हैरान करते हुए दिग्गज टीम को 3-2 से हराकर हैरान कर दिया। दोनों टीमों के बीच ये मैच बेंगलुरू एफसी की रेजिडेंशियल एकेडमी में खेला गया। मिनर्वा के लिए ये मुकाबला आसान नहीं था। उनके खिलाफ टीम में बार्सिलोना और इंग्लिश स्टार फुटबॉलर थे।

मोहाली के इस क्लब ने मैच के शुरुआत में ही अपने इरादे जाहिर कर दिए थे। पहले ही मिनट में टीम ने गोल करने का प्रयास किया लेकिन वे सफल नहीं हो सके। इस प्रयास के बाद बेंगलुरू ने भी काउंटर अटैक किया लेकिन वे भी गोल करने में नाकाम रहे। नौवें मिनट में टीम ब्लू ने फिर से अटैक किया और नौवें मिनट में मिडफील्डर विलियम ने बॉल को भूटानी स्टार को पास की और उन्होंने बॉल को गोल में पहुंचाने में कोई गलती नहीं की। इस गोल के बाद मिनर्वा की टीम लगातार हमले कर रही थी और 32वें मिनट में टीम ने दूसरी सफलता हासिल की। रोनाल्डो ने बॉल को गोल में फिर से पहुंचाकर स्कोर 2-0 कर दिया। बेंगलुरू ने काउंटर अटैक किया और उन्हें इस बार सफलता भी मिली। उनकी ओर से खेल रहे वेनेजुएला के इंटरनेशनल स्टार निकोलस फेडर ने बॉल को गोेल में पहुंचाकर स्कोर 2-1 कर दिया।

दूसरे हाफ में मिनर्वा की टीम ने दो बदलाव किए और विसल के साथ ही एक बार फिर से अटैक का दौर शुरू हो गया। अशप्रीत सिंह ने अटैक किया और कमलप्रीत ने उनका पूरा साथ दिया। इस प्रयास पर रोनाल्डो गोल नहीं कर सके। बेंगलुरू ने इसके बाद प्रयास किया और उन्हें वेनेजुएला के स्टार ने सफलता भी दिला दी। मिकू के दूसरे गोल की मदद से बेंगलुरू ने स्कोर को 2-2 से बराबर कर दिया। मिनर्वा की टीम ने जीत दर्ज करने के लिए फिर से अटैक किया और इस बार भी गोल रोनाल्डो की किक से ही निकला। रोनाल्डो ने हैट्रिक पूरी करते हुए बोर्ड पर स्कोर 3-2 कर दिया। इसके बाद कोई गोल नहीं हुआ और टीम ने 3-2 से मैच अपने नाम कर लिया। मिनर्वा ने इस गोल के साथ ही सीजन से पहले 100 प्रतिशत जीत का रिकॉर्ड कायम रखा है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ronaaldo ki haitrik ne dilaaee minrvaa ko jeet
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×