Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Rural Star Krishna Hooda In Indian Team

रूरल स्टार कृष्ण हुड्डा इंडियन टीम में

रूरल स्टार कृष्ण हुड्डा इंडियन टीम में

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 22, 2017, 08:06 PM IST

चंडीगढ़।चंडीगढ़ लॉन टेनिस एसोसिएशन के चार्ट ट्रेनी कृष्ण हुड्डा को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। उन्हें कतर एशियन जूनियर टीम कप फॉर अंडर-14 बॉयज के लिए टीम में जगह दी गई है। ये टूर्नामेंट कतर की राजधानी दोहा में 25 दिसंबर से किया जाएगा। इसका समापन 29 दिसंबर को किया जाएगा। चार्ट ट्रेनी के सलेक्शन की घोषणा सीएलटीए के प्रेसिडेंट जय सिंह गिल ने की। कृष्ण हुड्डा को हाँडा ने इस टूर्नामेंट के लिए स्पॉन्सर किया है। सीएलटीए के पैट्रन राजन कश्यप ने भी कृष्ण हुड्डा को तारीफ की । उन्होंने कहा कि कृष्ण लंबे समय से यहां पर कोचिंग ले रहे हैं और उन्होंने पहले दिन से ही काफी ग्रोथ की है। वे रोहतक के सांघी गांव के हैं और उन्हें चार्ट एकेडमी के लिए सिलेक्ट किया गया था।

भुपेंद्र दहिया ने जीता डबल टाइटल:
लुधियाना जस्सोवाल टेनिस एकेडमी में सीएलटीए ट्रेनी भुपेंद्र दहिया ने डबल टाइटल हासिल किया है। अंडर-14 में भुपेंद्र ने सर्बजोत सिंह को फाइनल में शिकस्त दी। दहिया ने फाइनल के पहले गेम में 6-2 से जीत हासिल की लेकिन दूसरा गेम वे 4-6 से हार गए। तीसरे सेट में दहिया ने कम बैक किया और 6-2 की जीत के साथ पहला खिताब जीत लिया। अंडर-16 बॉयज में भुपेंद्र का मुकाबला रॉय चौधरी के साथ था। रॉय यहां पर भुपेंद्र के खिलाफ मुकाबले के लिए नहीं उतरे और उन्हें विजेता चुना गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×