Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Ryan School Trustees Will Now Hear Bail On Bail

रेयान स्कूल के ट्रस्टियों की जमानत पर अब सुनवाई जल्दी होगी

रेयान स्कूल के ट्रस्टियों की जमानत पर अब सुनवाई जल्दी होगी

Lalit Kumar | Last Modified - Nov 10, 2017, 05:54 PM IST

चंडीगढ़। गुडगांव में सात साल के स्कूली बच्चे प्रदुमन की हत्या के मामले में रेयान इंटरनेशनल ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के फाउडिंग चेयरमैन आगस्टीन पिंटो, मैनेजिंग डायरेक्टर ग्रेस पिंटो और ग्रुप के सीईओ रेयान पिंटो की जमानत याचिका पर अब पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने जल्दी सुनवाई करने का फैसला लिया है।
शुक्रवार को इस संबंध में अर्जी दायर कर कहा गया कि सुप्रीम कोर्ट ने 30 अक्टूबर को 10 दिन में इस मामले में विचाराधीन मामलों का निपटारा करने के निर्देश दिए हैं। इस पर हाईकोर्ट ने पांच दिसंबर को होने वाली सुनवाई को अब जल्दी तय करते हुए 17 नवंबर कर दिया है।
इससे पहले हाईकोर्ट ने रेयान इंटरनेशनल स्कूल के नार्दन जोन हेड फ्रांसिस थॉमस और एचआर हेड जयेश थॉमस की नियमित जमानत याचिका स्वीकार कर ली थी।
वहीं दूसरी तरफ रेयान इंटरनेशनल ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के फाउडिंग चेयरमैन आगस्टीन पिंटो, मैनेजिंग डायरेक्टर ग्रेस पिंटो और ग्रुप के सीईओ रेयान पिंटो को हाईकोर्ट ने अंतरिम राहत जारी रखते हुए सीबीआई को जांच में सहयोग करने के निर्देश दिए थे।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×