Home | Union Territory | Chandigarh | News | salman Khan On Screen Father Govind Namdev

सलमान की साथ नजर आ चुका है ये एक्टर,

सलमान की साथ नजर आ चुका है ये एक्टर,

vikas sharma| Last Modified - Nov 22, 2017, 04:54 PM IST

 salman Khan On Screen Father Govind Namdev
सलमान की साथ नजर आ चुका है ये एक्टर,

चंडीगढ़। एक्टर गोविंद नामदेव किसी पहचान के मोहताज नहीं। उन्होंने जितनी भी रोल निभाए सभी सराहे गए। चाहे फिल्म सत्या की बात करें, फिल्म वांटेड के पुलिस अफसर की या फिर फिल्म ओह मॉय गाड के पंडित जी की...। उनका हर किरदार काबिले तारीफ रहा है।

 


गोविंद पॉलीवुड का हिस्सा भी रहे हैं। हालिया रिलीज हुई पंजाबी फिल्म वेग बरांता में खास भूमिका निभाते हुए दिखे। बीते दिनों वह एक काम के सिलसिले में शहर में थे। यहीं बातचीत में पंजाबी फिल्म करने की वजह बताते हुए बोले, अगर प्रोडक्शन हाऊस ही शानदार हो तो फिल्म करने से मनाही क्यों। हालांकि, मेरे लिए फिल्म की कहानी सबसे पहले होती है। उसकी कहानी को सुनता हूं। उसमें काम करने वाले को एक्टर्स को जानता हूं कि किरदार किसके साथ है। उनका स्तर है या नहीं। वह मेरे तरह पर्दे पर एनर्जी को मैच कर पाएंगे या नहीं।

 

डायरेक्टर, प्रोडक्शन हाउस कौन सा है। अगर नए लोग हैं तो उनमें काम करने की कितनी ललक है। सभी तथ्यों को देखकर ही फिल्म करने के लिए हामी भरता हूं।

 


वहीं, अगर पंजाबी फिल्म करने की बात करूं तो मुझे यहां से ऑफर आते लेकिन मैंने हामी नहीं भरी थी। क्योंकि मुझे कुछ रोचक नहीं लगा था। जब मुझे अच्छा प्रोजेक्ट मिला उसके बाद ही मैंने उसे किया। पंजाब कनेक्शन की बात करूं तो लगभग बीस साल दिल्ली रहा हूं। इसलिए पंजाबी भाषा के काफी नजदीक हूं। हालांकि, इतना ज्यादा करीब से पंजाब से जुड़ी बातों को नहीं जानता था। पर जब मैं फिल्म वेग बरांता से जुड़ा तो मुझे काफी बातें मालूम पड़ी यहां की संस्कृति के बारे में।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now