Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Sameer Wins Dilai Placement Guru

समीर ने दिलाई प्लेसमेंट गुरू को जीत

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 07, 2017, 12:40 AM IST

सीबीएल-2 के क्वार्टर फाइनल में प्लेसमेंट गुरू ने टेक्नोक्रेट्स को 5 रन से हराकर अंतिम चार में अपनी जगह पक्की कर ली है।
समीर ने दिलाई प्लेसमेंट गुरू को जीत
चंडीगढ़।सीबीएल-2 के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में प्लेसमेंट गुरू ने टेक्नोक्रेट्स को 5 रन से हराकर अंतिम चार में अपनी जगह पक्की कर ली है। प्लेसमेंट की जीत के गुरू रहे समीर अग्रवाल जिन्होंने तीन विकेट हासिल किए। प्लेसमेंट गुरू की टीम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम का निर्णय सही नहीं रहा और 20 ओवरों में 125 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गए। टीम की ओर से विशाल ने 27 और रोजल ने 23 रन बनाए।
टेक्नोक्रेट्स की ओर से रजत मोर, नितेष अौर मनीष ने तीन तीन विकेट हासिल किए। जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी टेक्नोक्रेट्स की टीम 20 ओवरों में नाै विकेट पर 121 रन ही बना सकी। नितेष कुमार ने 43 रन बनाए जबकि अशोक मलिक के बल्ले से 31 रन निकले। विजेता टीम की ओर से समीर ने 13 रन देकर तीन विकेट हासिल किए और उन्होंने टीम को सेमीफाइनल में पहुंचा दिया। इससे पहले रेडबैक्स, दीक्षांत और स्मैशर्स सेमीफाइनल में जगह बना चुके हैं।

गुरजीत ने दिलाई ट्राइसिटी इंप्लॉइज को जीत
चंडीगढ़।
इंडिपेंडेंस कॉरपोरेट क्रिकेट कप में ट्राइसिटी इंप्लॉइज ने फॉक्स पर तीन रन की रोमांचक जीत हासिल की। मैच में ट्राइसिटी एंप्लॉइज ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवरों में 6 विकेट पर 179 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम की ओर से सुंदर ने 38 रन बनाए जबकि दमन ने 30 रन का योगदान दिया। फॉक्स के लिए अजय, विजय और विशाल ने दो दो विकेट चटकाए। जवाब में उतरी फॉक्स की टीम ने 20 ओवरों में 176 रन पर अपने सभी विकेट गंवा दिए। सूरज ने 54 रन बनाए जबकि विशाल ने 45 रन का योगदान दिया। ट्राइसिटी इंप्लॉइज क ओर से गुरजीत ने चार बल्लेबाजों को चलता किया जबकि दमन ने तीन और अमन ने दो विकेट लिए। गुरजीत सिंह को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: smir ne dilaaee plesmeint gauru ko jeet
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×