Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» SGGS School Boys Win Wins, M-DAV Also

एसजीजीएस स्कूल बॉयज को मिली जीत, एम-डीएवी भी जीता

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 11, 2017, 01:00 AM IST

आठवीं लक्ष्मी आर्य मेमोरियल ट्रॉफी में एसजीजीएस सीनियर सेकेंडरी स्कूल-35 बॉयज ने जीत हासिल की है।
एसजीजीएस स्कूल बॉयज को मिली जीत, एम-डीएवी भी जीता
चंडीगढ़।आठवीं लक्ष्मी आर्य मेमोरियल ट्रॉफी में एसजीजीएस सीनियर सेकेंडरी स्कूल-35 बॉयज ने जीत हासिल की है। एसजीजीएस-35 की बॉयज टीम ने एम-डीएवी स्कूल ग्राउंड में गुरु हरकृष्ण स्कूल को सात अंकों के अंतर से हराया। एसजीजीएस-35 की टीम ने लगातार अंक हासिल किए और वे आसानी के साथ जीत हासिल करने में सफल रहीं। वहीं एसजीजीएस पब्लिक स्कूल-35 की टीम ने एसजीजीएस सीनियर सेकेंडरी स्कूल-35 की टीम को दूसरी जीत हासिल नहीं करने दी। एसजीजीएस पब्लिक स्कूल ने मैच को नौ अंकों से अपने नाम किया। मेजबान एम-डीएवी स्कूल की टीम ने यहां जीएमएचएस-54 की टीम पर 15 अंकों से जीत हासिल की जबकि गुरु हरकृष्ण स्कूल की टीम ने बीएमडी पब्लिक स्कूल-63 को सात अंकों से मात दी। एनवीएम स्कूल पंचकूला ने शिशु निकेतन स्कूल को तीन अंकों से मात दी जबकि गवर्नमेंट स्कूल-7 ने एसडी स्कूल-24 को 11 अंकों से शिकस्त दी।


गर्ल्स में सभी प्राइवेट स्कूल हारे, गवर्नमेंट स्कूल जीते:
गर्ल्स कैटेगरी में सभी गवर्नमेंट स्कूलों ने जीत हासिल की लेकिन प्राइवेट स्कूलों की टीमें हार गईं। गवर्नमेंट स्कूल-20/डी की टीम ने आदर्श पब्लिक स्कूल की टीम को पांच अंकों से हराया जबकि गवर्नमेंट स्कूल-54 की टीम ने बीएमडी पब्लिक स्कूल-63 की टीम को 13 अंकों के अंतर से मात दी। गवर्नमेंट स्कूल-46 की टीम ने एसडी स्कूल-24 को 12 अंकों से हराया जबकि गवर्नमेंट स्कूल-54 ने चमन लाल डीएवी स्कूल-7 को रोमांचक मैच में तीन अंक से मात दी।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: esjijies school boyj ko mili jeet, em-dievi bhi jeetaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×