Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Shivdev Singh Defeats Shivshas In Second Round

शिवांश को हराकर शिवदेव सिंह दूसरे दौर में

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 14, 2017, 12:21 AM IST

नेशनल रैंकिंग आएटा चैंपियनशिप के अंडर-16 बॉयज में शिवदेव सिंह ने शानदार जीत के साथ आगाज किया है।
शिवांश को हराकर शिवदेव सिंह दूसरे दौर में
चंडीगढ़। रूट्स टेनिस एकेडमी जीरकपुर में खेले जा रही नेशनल रैंकिंग आएटा चैंपियनशिप के अंडर-16 बॉयज में शिवदेव सिंह ने शानदार जीत के साथ आगाज किया है। उन्होंने यहां खेले गए पहले दौर के मैच में शिवांश गुप्ता को सीधे सेटों में हराया। शिवदेव सिंह ने पहले सेट में 6-1 से जीत हासिल की जबकि दूसरे सेट में 6-0 से जीत हासिल की। वहीं आकाश ने नव्य वर्मा को सीधे सेटों में 6-2, 6-3 से मात दी जबकि सार्थक अरोड़ा ने इरेन सिंह को बिना कोई गेम गंवाए 6-0, 6-0 से जीत हासिल की। ध्रुव चौधरी ने कार्तिक दत्त को 6-2, 6-2 से हराया जबकि पारस चौहान ने रिजुल भाटिया को 7-6(4),6-2 से मात दी। दो अन्य मुकाबलों में रायदुलार सिंह ने लक्ष्य गुप्ता को 6-0, 6-2 से हराया जबकि देबाशीष साहू ने आरुष शर्मा को 6-2, 6-2 से मात दी।

तन्मय ने दिलाई वॉरियर्स इलेवन को जीत
पंचकूला।
अंडर-12 इंटर एकेडमी क्रिकेट टूर्नामेंट में वॉरियर्स इलेवन ने शानदार जीत हासिल की है। वॉरियर्स ने सेंट सोल्जर स्कूल में खेले गए मैच में ग्लैडिएटर्स को 60 रन के अंतर से हराया। मैच में वॉरियर्स इलेवन ने पहले बल्लेबाजी की और 25 ओवरों में सात विकेट पर 178 रन का स्कोर खड़ा किया। तन्मय ने 64 रन की शानदार पारी खेली जबकि साहिल पुजारा ने 40 रन का योगदान दिया। ग्लैडिएटर्स के लिए नवीन, पियूष गुप्ता और अनिमेश ने दो दो विकेट हासिल किए। जवाब में उतरी ग्लैडिएटर्स की टीम ने 24 ओवरों में बिना विकेट गंवाए मैच अपने नाम कर लिया। असीस बावा ने 48 रन की पारी खेली जबकि रंजीत मेहतानी ने 32 रन बनाए। वॉरियर्स की ओर से तन्मय ने 4 विकेट हासिल किए जबकि अमृतपाल को तीन विकेट मिले। तन्मय को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shivaansh ko haraakar shivdev sinh dusre daur mein
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×