Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Singer Shilpa Joshi From Himachal Solan Going To Release Punjabi Album

सिंगर बनने के लिए छोड़ी ्रद्बह्म् ॥शह्यह्लद्गह्यह्य की नौकरी, अब दुनिया भर में कमा रही नाम

सिंगर बनने के लिए छोड़ी ्रद्बह्म् ॥शह्यह्लद्गह्यह्य की नौकरी, अब दुनिया भर में कमा रही नाम

suraj thakur | Last Modified - Nov 14, 2017, 02:18 PM IST

चंडीगढ़। हिमाचल के सोलन के हाटकोट (कुनिहार) की बेटी शिल्पा जाशी की आवाज का जादू अब बालीवुड के बाद विदेशों में भी धूम मचाने लगा है। वह चुनाव के चलते आजकल सोलन आई हुई हैं। मुंबई नगरी के बाद इस बेटी की पहचान इंडोनेशिया, सिंगापुर, मालद्वीप व अन्य कई देशों में हो रही है। हाटकोट की शिल्पा जोशी संगीत की दुनियां में एक जाना-पहचाना नाम है। पढ़ें गायकी के लिए छोड़ दी एयर होस्टेस की नौकरी...
बचपन से ही गायकी के शौक ने शिल्पा को एयर होस्टेस की न सिर्फ नौकरी छुड़वाई, बल्कि एक विदेशी कंपनी में आला अधिकारी का पद भी उन्होंने शौक को पूरा करने के लिए त्याग दिया। शिल्पा जोशी पर फिल्माया गाना पहला प्यार ने देश भर में इतनी धूम मचाई कि यू-ट्यूब पर इस एलबम को देखने वालों का आंकड़ा 3.3 मिलियन तक जा पहुंचा है।



नई एलबम पंजाबी पर आधारित...

आज उसकी पहचान इंडोनेशिया, सिंगापुर, मालदीव समेत अन्य कई देशों में हो रही है। शिल्पा के स्वरों, राहुल जैन के संगीत व वंदना खांडेवाल की ओर से लिखे इस गीत ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।
अब शिल्पा की नई एलबम पंजाबी पर आधारित है। इस एलबम का नाम होस्टल्स है। शिल्पा का दावा है कि एलबम के मैनूं अज वी चेता होस्टल आली उस कैंटीन दा गीत पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ेगा। इसके म्यूजिक डायरेक्टर अशोक हैं।
खास बात यह है कि इस गाने को शिल्पा ने खुद लिखा और गाया है।
उसने अपनी कामयाबी का श्रेय अपने पिता राजेंद्र जोशी व अपनी बड़ी बहन शिप्रा जोशी को दिया है। जिन्होंने उसका हौसला बढ़ाया।
आगे की स्लाइड्स भी देखें


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×