Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» St Solder Girls Beat Scottins

सेंट सोल्जर गर्ल्स ने सॉपिन्स को दी शिकस्त

सेंट सोल्जर गर्ल्स ने सॉपिन्स को दी शिकस्त

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 22, 2017, 08:10 PM IST

पंचकूला।थर्ड मोहिंदर मेमोरियल बास्केटबॉल गर्ल्स टूर्नामेंट में सेंट सोल्जर स्कूल की टीम ने जीत के सफर को जारी रखा है। उन्होंने अपने होम कोर्ट पर सॉपिन्स स्कूल-32 को 28-4 के विशाल अंतर से हराया। सेंट सोल्जर की टीम ने पहले क्वार्टर से ही आक्रमण किया और बढ़त बना ली। उनके बास्केट ने लगातार अंक हासिल किए। इस जीत में तपस्या का सबसे ज्यादा योगदान रहा और उन्हें स्टार प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। सेंट एनीज की टीम ने अपने मैच में स्ट्रॉबेरी फील्ड को दो अंक के अंतर से मात दी। सेंट एनीज की प्लेयर्स ने 14 अंक हासिल किए जबकि दूसरी टीम 12 अंक ही जुटा सकी। सरगुण ने विजेता टीम की ओर से सबसे ज्यादा अंक हासिल किए और उन्हें स्टार प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

ब्लू बर्ड स्कूल ने भरी जीत की उड़ान:
ब्लू बर्ड स्कूल की गर्ल्स टीम ने सेंट कबीर स्कूल को रोमांचक मुकाबले में दो अंक से हराया। ब्लू बर्ड स्कूल की टीम ने मैच में 25 अंक हासिल किए जबकि सेंट कबीर स्कूल की टीम जवाब में 23 अंक ही हासिल कर सकी। शिवांगी ने सबसे ज्यादा अंक हासिल किए और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। ब्रिटिश स्कूल पंचकूला ने अपने लीग मैच में द गुरुकुल को 8-5 से हराया। श्रद्धा की टीम को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×